• Subscribe Us

logo
09 फ़रवरी 2023
09 फ़रवरी 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
वैवाहिक जीवन

शारीरिक दुर्बलता में रामबाण है ये हर्बल उत्पाद

Posted on: Mon, 26, Dec 2022 10:47 PM (IST)
शारीरिक दुर्बलता में रामबाण है ये हर्बल उत्पाद

उम्र बढ़ने के साथ साथ शारीरिक कमजोरी आनी स्वाभाविक है। लेकिन अनेक मामलों में युवा अवस्था में भी लोग इसके शिकार हो जाते हैं। शारीरीक कमजोरी इन्सान के आत्मविश्वास को तोड़ कर रख देती है और उसे एक सामान्य जीवन जीने में भी बाधा डालती है। आयुर्विज्ञान में कई ऐसे भरोसेमंद प्रोडक्ट हैं जिनका इस्तेमाल कर हम अपनी शारीरिक कमजोरी को दूर कर अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट कर सकते हैं।

डिस्काउन्ट मार्ट एक ऐसा प्रोडक्ट लाया है जो आपके जीवन को सुखमय बना सकता है।

डी 2 फायर

यह शुद्ध आयुर्वेदिक विज्ञान पर आधारित एक हर्बल पूरक है जो स्तंभन शक्ति, शारीरिक सहनशक्ति और शारीरिक इच्छा को तुरंत बढ़ाता है। यह एक शक्तिशाली कैप्सूल है जो पुरुष शारीरिक कामकाज को बेहतर बनाने में मदद करता है और शारीरिक प्रदर्शन में सुधार करता है। यह चयनित फाइटोस्यूटिकल्स युक्त 100 प्रतिशत हर्बल सूत्र पर आधारित है। यह बुखार और शरीर में सूजन और संक्रमण से जुड़े अन्य लक्षणों से राहत देने में भी मदद करता है। बेहतर परिणाम के लिये गुनगुने पानी से रात में सोने से पहले रोजाना एक कैप्सूल ले सकते हैं। इसका एमआरपी 1,500 रूपये है। इसमें 30 कैप्सूल हैं।

डी 2 बूस्ट टी

शुद्ध आयुर्वेदिक विज्ञान पर आधारित एक हर्बल चाय पूरक है जो प्रोस्टेट ग्रंथि को टोन करके पुरुष प्रजनन प्रणाली को लक्षित करता है और हार्मोन के स्तर को संतुलन में रखने में मदद करता है। यह पुरुष नपुंसकता के इलाज और शुक्राणु उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए आदर्श है। यह बुखार और शरीर में सूजन और संक्रमण से जुड़े अन्य लक्षणों से राहत देने में भी मदद करता है। बेहतर परिणाम के लिये इसे सुबह शाम एक-एक टैबलेट 200 मिली. गुनगुने पानी में ले सकते हैं। इसका एमआरपी 1,500 रूपये है। ये हर्बल आधारित औषधियां हैं जिसका कोई साइड इफेक्ट नही है।

उपलब्धता

ये हर्बल उत्पाद ‘‘बस्ती डिस्काउन्ट मार्ट गैलरी, निकट एलआईसी आफिस, मालवीय रोड, गांधीनगर-बस्ती, जनपद-बस्ती, 272001 उप्र.’’ पर उपलब्ध हैं। दवा घर मंगाने पर भेजने का खर्च नही लगेगा। कालिंग नम्बर 7007259802 है।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: अमृतकाल बजट पर विमर्श के बाद राहुल गांधी के विरूद्ध निन्दा प्रस्ताव पारित शराब तस्करों को पुलिस अधिकारियों का लोकेशन देने वाले दो सिपाही गिरफ्तार नकलचियों पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही पचवस झील का डीएम ने किया निरीक्षण पात्र गृहस्थी लाभार्थियों को 15 फरवरी तक Gorakpur: पिपराईच सीएचसी पर बीएमजीएफ टीम ने देखा पीएमएसएमए दिवस का आयोजन गोरखपुर में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोप पड़ोसी पर Lucknow: लखनऊ महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव सहित दर्जनों ने छोड़ी ‘आप’ अब कांग्रेस के साथ नोयडा में रोडवेज बस ने हीरो कम्पनी के कर्मचारियों को रौंदा, 3 की मौत, 4 घायल Bijnor: बिजनौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की जम्मू-कश्मीर में मौत Siddharth Nagar: डीएम ने किया कलेक्ट्रेट के सामान्य सहायक पटल का निरीक्षण GUJRAT - Bharuch: सूदखोर की जमानत अर्जी रद