• Subscribe Us

logo
24 मई 2022
24 मई 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
वैवाहिक जीवन

महिलायें ऐसे करें स्तनों को टाइट

Posted on: Sun, 23, Jul 2017 10:02 AM (IST)
महिलायें ऐसे करें स्तनों को टाइट

मॉडर्न जमाने में लड़कियां अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। स्लिम फिगर पाने के लिए लड़कियां कई तरीके अपनाती हैं। स्लिम बॉडी के लिए ब्रैस्ट की शेप का परफैक्ट होना बहुत जरूरी है। कई महिलाओं के स्तनों में ढीलापन आ जाता है, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ता है। कई महिलाएं सर्जरी का सहारा लेकर परफैक्ट शेप पाती हैं लेकिन कुछ नैचुरल तरीकों से भी ब्रैस्ट को टाइट किया जा सकता है।

ब्रैस्ट टाइट करने के घरेलू उपायः जैतून का तेलः जैतून के तेल में गाय का दूध मिलाकर पेस्ट तैयार कर लें। इसे ब्रैस्ट पर लगाएं। कुछ दिनों तक ऐसा करने से ब्रैस्ट टाइट होगी। सरसों का तेलः सरसों का तेल स्किन के लिए बहुत फायदेमंद है। रोजाना सरसों के तेल की मालिश करने से स्तनों में कसाव आता है। लहसुनः अपनी डाइट में लहसुन को शामिल करें। इसका सेवन करने से स्तनों का ढीलापन दूर होता है। खीरा और अंडाः खीरे के गूदे और अंडे के पीले भाग को मिलाकर पेस्ट बना लें। इसे 30 मिनट के लिए स्तनों पर लगाएं। बाद में धो लें। अनार के छिलकेः स्तनों का ढीलापन दूर करने के लिए रात को सोने से पहले अनार के छिलकों का लेप लगाएं।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार कवि सम्मेलन मुशायरे में सम्मानित हुई विभूतियां ट्रक चालकांं में जांच के साथ वितरित हुआ चश्मा ऋण माफ कराने की मांग ओ लेवल एवं सीसीसी कंप्यूटर प्रशिक्षण के निये आवेदन 28 मई तक अनुसूचित जाति के व्यक्तियों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया जाय- धीरेन्द्र कुमार वाल्मीकि पिछले साल का रिकार्ड तोड़ने में जुटे परसा जागीर के सहायक अध्यापक मुसहा विद्यालय पर पहुंचे पूर्व खंड शिक्षाधिकारी का हुआ स्वागत ज्येष्ठ मास के द्वितीय बड़े मंगलवार को भण्डारे में उमड़ी आस्था सांसद हरीश द्विवेदी ने किया 5 दिवसीय नेत्र शिविर, चश्मा वितरण का समापन अवैध बस स्टैण्ड संचालकों के खिलाफ हो रही कार्यवाही वाल्टरगंज सुगर मिल की समस्याओं को लेकर डीएम ने की बैठक Gorakpur: आशा की सजगता और ईएमटी की तत्परता से एंबुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव Lucknow: नई रणनीति के साथ निकाय चुनाव में उमरेगी कांग्रेस, भावी प्रत्याशियों से मांगी गयी 300 समर्थकों की लिस्ट