• Subscribe Us

logo
24 मई 2022
24 मई 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
वैवाहिक जीवन

आजकल है न्यूड मेकअप का चलन

Posted on: Thu, 03, Aug 2017 4:55 PM (IST)
आजकल है न्यूड मेकअप का चलन

न्यूड मेकअप लुक आजकल काफी चलन में है। बेहतरीन न्यूड मेकअप लुक के लिए काले मस्कारे का प्रयोग करें, अपनी त्वचा से मेल खाते प्राकृतिक शेड्स और इसके साथ हल्के गुलाबी या बेबी पिंक जैसे लिप कलर का प्रयोग करें। यह कहना है विशेषज्ञों का। किको मिलानो इंडिया की कंट्री हेड अनन्या सबरवाल और ओरिफ्लेम इंडिया की सौंदर्य व मेकअप विशेषज्ञ आकृति कोचर ने न्यूड मेकअप के संबंध में ये सुझाव दिए हैं।

न्यूड मेकअप लुक के लिए अपनी आंखों को नैचुरल लुक देन के लिए पलकों पर काला मस्कारा लगाएं और उन्हें कर्ल करके खूबसूरत रूप दें। उसके बाद आंखों के केवल ऊपरी अंदरूनी कोने के भीतरी काजल लगाएं। इससे पलकें खूबसूरत और घनी नजर आएंगी। गालों पर प्राकृतिक चमक के लिए अपने चीकबोन्स पर सिर्फ हाइलाइटर लगाएं। सिंपल न्यूड मेकअप लुक के लिए अपनी त्वचा के रंग से मेल खाते नैचुरल शेड को चुनें। न्यूड मेकअप लुक में आप चटख रंग इस्तेमाल नहीं कर सकतीं, इसलिए अपने चेहरे को चमक देने के लिए होठों पर हल्का गुलाबी या बेबी पिंक लिपशेड लगाएं। इसके ऊपर शाईन के लिए आप लिप ग्लॉस लगा सकती हैं, जो आपको आकर्षक लुक देगा। न्यूड मेकअप लुक के लिए एक ही रंग के विभिन्न शेड्स का इस्तेमाल करें। न्यूड शेड्स लगाने से पहले लाइट बेस लगाएं और जहां जरूरत हो वहां हल्के हाथों से थोड़ा सा लूज पाउडर या कॉम्पैक्ट पाउडर लगाएं।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार कवि सम्मेलन मुशायरे में सम्मानित हुई विभूतियां ट्रक चालकांं में जांच के साथ वितरित हुआ चश्मा ऋण माफ कराने की मांग ओ लेवल एवं सीसीसी कंप्यूटर प्रशिक्षण के निये आवेदन 28 मई तक अनुसूचित जाति के व्यक्तियों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया जाय- धीरेन्द्र कुमार वाल्मीकि पिछले साल का रिकार्ड तोड़ने में जुटे परसा जागीर के सहायक अध्यापक मुसहा विद्यालय पर पहुंचे पूर्व खंड शिक्षाधिकारी का हुआ स्वागत ज्येष्ठ मास के द्वितीय बड़े मंगलवार को भण्डारे में उमड़ी आस्था सांसद हरीश द्विवेदी ने किया 5 दिवसीय नेत्र शिविर, चश्मा वितरण का समापन अवैध बस स्टैण्ड संचालकों के खिलाफ हो रही कार्यवाही वाल्टरगंज सुगर मिल की समस्याओं को लेकर डीएम ने की बैठक 12 से 17 साल के बच्चों का हो शतप्रतिशत कोविड टीकाकरण- डीएम ‘‘मेरी अशेष यात्रा’’ पुस्तक का परिचय कार्यक्रम सम्पन्न, सभी ने सराहा Gorakpur: आशा की सजगता और ईएमटी की तत्परता से एंबुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव Lucknow: नई रणनीति के साथ निकाय चुनाव में उमरेगी कांग्रेस, भावी प्रत्याशियों से मांगी गयी 300 समर्थकों की लिस्ट