• Subscribe Us

logo
09 फ़रवरी 2023
09 फ़रवरी 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
वैवाहिक जीवन

आजकल है न्यूड मेकअप का चलन

Posted on: Thu, 03, Aug 2017 4:55 PM (IST)
आजकल है न्यूड मेकअप का चलन

न्यूड मेकअप लुक आजकल काफी चलन में है। बेहतरीन न्यूड मेकअप लुक के लिए काले मस्कारे का प्रयोग करें, अपनी त्वचा से मेल खाते प्राकृतिक शेड्स और इसके साथ हल्के गुलाबी या बेबी पिंक जैसे लिप कलर का प्रयोग करें। यह कहना है विशेषज्ञों का। किको मिलानो इंडिया की कंट्री हेड अनन्या सबरवाल और ओरिफ्लेम इंडिया की सौंदर्य व मेकअप विशेषज्ञ आकृति कोचर ने न्यूड मेकअप के संबंध में ये सुझाव दिए हैं।

न्यूड मेकअप लुक के लिए अपनी आंखों को नैचुरल लुक देन के लिए पलकों पर काला मस्कारा लगाएं और उन्हें कर्ल करके खूबसूरत रूप दें। उसके बाद आंखों के केवल ऊपरी अंदरूनी कोने के भीतरी काजल लगाएं। इससे पलकें खूबसूरत और घनी नजर आएंगी। गालों पर प्राकृतिक चमक के लिए अपने चीकबोन्स पर सिर्फ हाइलाइटर लगाएं। सिंपल न्यूड मेकअप लुक के लिए अपनी त्वचा के रंग से मेल खाते नैचुरल शेड को चुनें। न्यूड मेकअप लुक में आप चटख रंग इस्तेमाल नहीं कर सकतीं, इसलिए अपने चेहरे को चमक देने के लिए होठों पर हल्का गुलाबी या बेबी पिंक लिपशेड लगाएं। इसके ऊपर शाईन के लिए आप लिप ग्लॉस लगा सकती हैं, जो आपको आकर्षक लुक देगा। न्यूड मेकअप लुक के लिए एक ही रंग के विभिन्न शेड्स का इस्तेमाल करें। न्यूड शेड्स लगाने से पहले लाइट बेस लगाएं और जहां जरूरत हो वहां हल्के हाथों से थोड़ा सा लूज पाउडर या कॉम्पैक्ट पाउडर लगाएं।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: अमृतकाल बजट पर विमर्श के बाद राहुल गांधी के विरूद्ध निन्दा प्रस्ताव पारित शराब तस्करों को पुलिस अधिकारियों का लोकेशन देने वाले दो सिपाही गिरफ्तार नकलचियों पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही पचवस झील का डीएम ने किया निरीक्षण पात्र गृहस्थी लाभार्थियों को 15 फरवरी तक Gorakpur: पिपराईच सीएचसी पर बीएमजीएफ टीम ने देखा पीएमएसएमए दिवस का आयोजन गोरखपुर में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोप पड़ोसी पर Lucknow: लखनऊ महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव सहित दर्जनों ने छोड़ी ‘आप’ अब कांग्रेस के साथ नोयडा में रोडवेज बस ने हीरो कम्पनी के कर्मचारियों को रौंदा, 3 की मौत, 4 घायल Bijnor: बिजनौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की जम्मू-कश्मीर में मौत Siddharth Nagar: डीएम ने किया कलेक्ट्रेट के सामान्य सहायक पटल का निरीक्षण GUJRAT - Bharuch: सूदखोर की जमानत अर्जी रद