• Subscribe Us

logo
19 मई 2024
19 मई 2024

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
चुनाव

बस्ती में खेला हो गया, बसपा सुप्रीमो ने चला दांव

Posted on: Mon, 06, May 2024 3:11 PM (IST)
बस्ती में खेला हो गया, बसपा सुप्रीमो ने चला दांव

बस्ती, 06 मई। बस्ती लोकसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी के बदले जाने की खबर आग की तरह फैल चुकी है। बताया जा रहा है बसपा सुप्रीमो ने ऐन वक्त पर प्रत्याशी बदलने का फैसला लिया है। अपुष्ट खबरों की माने तो इसके लिये बसपा स्रप्रीमो ने मोटी रकम ली है। दूसरी ओर एक चर्चा ये भी है कि पिछले 10 सालों से मायावती का एक ही मकसद है भाजपा को फायदा पहुंचाना।

इसके साथ खुद को जांच पडताल की छीछालेदर से मुक्त रखना। जानकारों की मानें तो मायावती को इसका लाभ भी मिल रहा है। हालांकि उन्होने जबसे अपने भतीजे को पार्टी में अहम जिम्मेदारी दी, वह जनसभाओं में भाजपा के खिलाफ आग उगल रहा है। इसका मायावती पर क्या साइड इफेक्ट होगा यह वक्त बतायेगा। दरअसल बसपा के वोटर अब इतने नही बचे कि पार्टी प्रत्याशी को जिता सकें। इसकी जिम्मेदार मायावती खुद हैं। इसलिये अगर प्रत्याशी सोच समझकर तय किये जायें तो भाजपा को हर सीट पर फायदा पहुंचाया जा सकता है।

मसलन बसपा अब खेलती नही खेल बिगाड़ती है। बस्ती सीट पर भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। हालांकि अभी पुष्ट नही हुआ है कि दयाशंकर मिश्र को हटाकर बसपा सुप्रीमो किसको अपना प्रत्याशी बनायेंगी लेकिन लवकुश पटेल के नाम को लेकर चर्चायें तेज हैं। लवकुश पूर्व विधायक के परिवार से हैं। वे चुनाव मैदान में आते हैं तो इण्डिया अलायंस के प्रत्याशी रामप्रसाद चौधरी को कमजोर करेंगे और इसका फायदा भाजपा को होगा। खबर आ रही है कि लवकुश पटेल ने कलेक्ट्रेट पहुचकर 2.20 बजे अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया। फिलहाल सटीक जानकारियों के लिये पेज को रिफ्रेश करते रहिये, देखिये क्या क्या होता है।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: इंडिया गठबंधन का सम्मेलन आज अखिलेश यादव की जनसभा के लिये गांव गांव संपर्क कर रहे कांग्रेसी गांजे की बेखौफ बिक्री पर मुन्डेरवा पुलिस मूकदर्शक एफएसटी ने पिकप में पकड़ा 1,79,750 रूपये नगदी Lucknow: आगरा में जूता कारोबारी के घर से मिले 60 करोड़ रूपये प्रयागराज में राहुल, अखिलेश की जनसभा में बेकाबू हुये समर्थक हापुड़ में सब्जी बेंचने गई किशोरी संग दुष्कर्म Deoria: देवरिया में नवजात बच्ची की मौत, अस्पताल पर आरोप DELHI - New Delhi: स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट का मामला, सीसीटीवी फुटेज डिलिट करने का आरोप GUJRAT - Bharuch: ट्रांसफार्मर मे से काँपर वायर की चोरी करने वाले चार गिरफ्तार