logo
21 अक्टूबर 2020
21 अक्टूबर 2020

मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

भोजपुरी फिल्म धनवान में बतौर लीड आभिनेता नजर आयेंगे बस्ती के राघव पाण्डेय

Posted on: Tue, 13, Oct 2020 8:48 PM (IST)
भोजपुरी फिल्म धनवान में बतौर लीड आभिनेता नजर आयेंगे बस्ती के राघव पाण्डेय

बस्तीः बनकटी ब्लाक के गाँव मचियवां के राघव पाण्डेय भोजपुरी फिल्म धनवान में लीड रोल में नजर आयेंगे। उन्होंने अपनें एक्टिंग कैरियर की शुरूआत साल 2011 में बतौर हीरो अनमोल रिश्ता से की थी. इसके बाद वह खेल खेल में प्यार हो गया सहित कई फिल्मों में नजर आये। इस बीच उन्होंने स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक साथ निभाना साथियां में अपने रोल से खूब सुर्खियाँ बटोरी।

सोनी टीवी के इत्ती सी ख़ुशी, एंड टीवी के ‘ये कहाँ आ गए हम’ के साथ ही चैनल वन, डीडी किसान सहित छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले धारावाहिकों के साथ ही कई एड फिल्मों में भी काम किया। राघव पाण्डेय इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित और बड़े बजट की फिल्म धनवान की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग खलीलाबाद के खूबसूरत लोकेशन्स पर की जा रही है. इस फिल्म में उनके अपोजिट भोजपुरी की सनसनी मानी जाने वाली अभिनेत्री पूनम दूबे नजर आएँगी। फिल्म का निर्देशन जाने माने फिल्म निर्देशक संजय श्रीवास्तव द्वारा किया जा रहा है।

जबकी फिल्म को लिखा है हाई शकील नियाजी नें. इस फिल्म में चर्चित अभिनेता मनोज सिंह टाइगर और बतासा चाचा भी अहम् भूमिका में नजर आयेंगे। वही जनपद के भोजपुरी गायक अमरेश पाण्डेय अमृत नें भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। राघव पाण्डेय नें बताया की उनकी आने वाली फिल्मों में सइयां हमार कलाकार और गोरखपुरिया रंगबाज प्रमुख हैं. जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. उन्होंने बताया की सइयां हमार कलाकार ऐसी फिल्म है जिसे समाज का हर वर्ग पसंद करेगा क्यों की इस फिल्म की कहानी एक शहनाई वादक पर आधारित है. वहीँ गोरखपुरिया रंगबाज में भी वह अलग रूप में नजर आयेंगे. उन्होंने बताया की फिल्म धनवान की शूटिंग के बाद उनकी तीन फिल्मों की शूटिंग और होनी है जिसके नामों की घोषणा जल्द ही की जायेगी।