• Subscribe Us

logo
27 जून 2022
27 जून 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

‘‘जिंदगी बन गये हो तुम’’ भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Posted on: Sat, 19, Feb 2022 9:56 PM (IST)
‘‘जिंदगी बन गये हो तुम’’ भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज

बस्तीः अमन फिल्म्स सिने विजन के बैनर तले बनी भोजपुरी की बहुप्रतिक्षित फिल्म “जिंदगी बन गये हो तुम” का ट्रेलर शनिवार को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद भोजपुरी बेल्ट में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है फिल्म में भोजपुरी के सुपर स्टार शुभम तिवारी और गणेश गुप्ता जहाँ जबरदस्त एक्शन में नजर आ रहें हैं. वहीँ फिल्म में फेयर लवली गर्ल, रितु सिंह के साथ रोमांश के तडके लगाते हुए दर्शको पर छाप छोड़ने में सफल रहें हैं. फिल्म की कहानी सामाजिक संबंधों के इर्दगिर्द बुनी गई है. जिससे यह फिल्म दर्शकों को आसानी से जोड़ने में सफल होगी।

फिल्म का निर्देशन फेमस कोरियोग्राफर अरुणराज नें किया है. फिल्म को देख कर यह अंदाज लगाना कठिन की यह निर्देशन में उनकी शुरुआत है. उन्होंने बहुत कसा हुआ निर्देशन किया है. वहीँ फिल्म के निर्माता नेपाल राष्ट्र के निवासी किशोर यादव के साथ ही भोलेंद्र पटेल हैं. पूरी तरह से एक पारिवारिक व साफ-सुथरी भोजपुरी फिल्म जिंदगी बन गये हो तुम की पूरी शूटिंग गोरखपुर के आसपास के कई रमणीय स्थलों पर की गई है. इस फिल्म में मारधाड़, कॉमेडी, रोमांस व रोमांच का जबरदस्त तड़का दिय।

फिल्म में शुभम तिवारी, ऋतू सिंह और गणेश गुप्ता देव सिंह के अलावा अनूप अरोरा, सोनम तिवारी, किरण यादव, जे नीलम, साहेब लाल धारी, निवेश त्रिपाठी, विनय गुप्ता, कन्हैया सहित भोजपुरी सिनेमा के कई जानेमाने चेहरे नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्देशन के अलावा व कोरियोग्राफी की जिम्मेदारी भी अरुण राज नें ही निभाई है. इस फिल्म को हर वर्ग के दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रख कर निर्मित किया गया है. फिल्म के सह निर्देशक रवि तिवारी हैं व लेखक राकेश त्रिपाठी हैं. फिल्म का छायांकन माही नें किया है और गीत-संगीत विनय बिहारी का है. कला संजय देहाती का है।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: राष्ट्रोत्कर्ष दिवस के रूप में मनाया गया शंकराचार्य जी का जन्मोत्सव Gorakpur: बांसगांव से गायब बुजुर्ग के लिये आई फिरौती की डमांड Prayagraj: प्रयागराज में ट्रक ने छात्र को कुचला, देर रात तक हुआ हंगामा