logo
21 अक्टूबर 2021
21 अक्टूबर 2021

मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

धमाकेदार ओपनिंग के साथ भोजपुरी फिल्म प्रीतम प्यारे का ट्रेलर लांच

Posted on: Sun, 01, Aug 2021 10:45 AM (IST)
धमाकेदार ओपनिंग के साथ भोजपुरी फिल्म प्रीतम प्यारे का ट्रेलर लांच

बस्तीः भोजपुरी सिनेमा नें बदलाव की नई दास्तान लिखना शुरू कर दिया है इसका ताज़ा उदाहरण भोजपुरी फिल्म प्रीतम प्यारे है. जिसका ट्रेलर शनिवार को बी4यू भोजपुरी ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर लांच किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन बस्ती जिले के रहने वाले भोजपुरी सिनेमा के टॉप निर्देशक संजय श्रीवास्तव द्वारा किया गया है। जबकि निर्माता संदीप सिंह व अरविन्द कुमार अग्रवाल हैं।

भोजपुरी फिल्म प्रीतम प्यारे का ट्रेलर लांच होने के बाद बी4यू भोजपुरी ऑफिसियल यूट्यूब पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है .फिल्म के ट्रेलर में जाने माने अभिनेता और दिनेश लाल यादव के छोटे भाई प्रवेशलाल यादव तीन-तीन हीरोइनों के साथ रोमांस करते नजर आ रहें हैं. ट्रेलर में पति पत्नी के बीच होने वाला नोकझोक को बड़े ही चुटीले अंदाज में पेश किया गया है. इस फिल्म में सीरियस अभिनेता विनोद मिश्रा की कॉमिक टाइमिंग भी जबरदस्त रही है. फिल्म में रिचा दीक्षित, यामिनी सिंह और खुशबू झा की जोड़ी खूब धमाल मचाती नजर आ रही है।

ट्रेलर को देख कर लगता है की भोजपुरी में नए परिपाटी की शुरुआत हो चुकी है और इसका श्रेय निर्माता संदीप सिंह को जाता है. माना जा रहा है कि संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी यह फिल्म नया इतिहास रचेगी. फिल्म का ट्रेलर देख दर्शक खासे उत्साहित हैं जो अब फिल्म के रिलीज होने का इन्तजार कर रहें हैं. इस फिल्म नें खबर लिखे जाने तक बी4यू के यूट्यूब चैनल पर दो लाख के ब्यूअर का आंकडा पार कर लिया था. इससे सहज ही अंदाज लगाया जा रहा है की फिल्म सफलता के सारे रिकार्ड तोड़ेगी।


ब्रेकिंग न्यूज
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।