logo
14 अप्रैल 2021
14 अप्रैल 2021

मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

बस्ती में शुरू हुई “कितने दूर कितने पास“ की शूटिंग

Posted on: Sun, 14, Feb 2021 10:03 AM (IST)
बस्ती में शुरू हुई “कितने दूर कितने पास“ की शूटिंग

बस्तीः माँ पीताम्बरा फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्मों के यूथस्टार अमरीश सिंह स्टारर फिल्म “कितने दूर कितने पास“ की शूटिंग शनिवार को भदेश्वरनाथ में विधिवत मुहूर्त के साथ शुरू की गई। शूटिंग के मुहूर्त के अवसर पर अभिनेता अमरीश सिंह व भाजपा नेता प्रमोद पाण्डेय नें पूजा अर्चना के साथ भदेश्वर नाथ मंदिर में शूटिंग की शुरुआत की।

इस मौके पर जनपद के अनेकों सम्मानित लोग मौजूद रहे। मुहूर्त के साथ ही इस मंदिर में फिल्म के दृश्यों का फिल्मांकन भी किया गया। माँ पीतम्बरा फिल्म क्रिएशन के बैनर तले यह दूसरी फिल्म है जिसमे केन्द्रीय भूमिका में अमरीश सिंह व नायिका प्रीति मौर्या नजर आयेगी हैं। उनकी युगलबंदी दर्शकों को खूब लुभाने वाली है। फ़िल्म के निर्माता प्रेम नारायण सिंह हैं जबकि निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। निर्देशक संजय नें बताया की इस फिल्म की शूटिंग बस्ती के अलग-अलग खुबसूरत लोकेशन्स में की जाएगी। उन्होंने नें बताया की यह पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म हैं। जिसमें रोमांश और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है।

निर्माता प्रेम नारायन सिंह नें बताया की यह फिल्म पूर्ण मनोरंजन पर आधारित है जिसे पूरे परिवार के लोग एक साथ बैठकर देखा जा सकेगा। बताते चले की इस फिल्म की शूटिंग बस्ती निवासी चर्चित निर्देशक संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में की जा रही हैं जिन्होंने भोजपुरी की कई हिट फ़िल्में दी हैं। वहीँ फिल्म में भोजपुरी, बॉलीवुड और छोटे परदे चर्चित कॉमेडियन के.के. गोस्वामी भी अपनें कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने को तैयार हैं। लेखक शमशेर सेन हैं और कार्यकारी निर्माता रौनक मिश्रा व जय मिश्रा हैं। जब की फिल्म के डीओपी विकास पाण्डेय व संगीतकार मुन्ना दुबे हैं और कोरियोग्राफर मयंक श्रीवास्तव हैं। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में अमरीश सिंह, प्रीति मौर्या, विक्की सिंह, प्रियांशु सिंह, के.के. गोस्वामी, जूही, सत्या शुक्ला, जाग्रति, संजू सोंलकी, जे.पी सिंह, बविता गौतमव बाल कलाकार अनुराग सिंह प्रतीक तिवारी नजर आयेंगे है।