• Subscribe Us

logo
24 मई 2022
24 मई 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को वाई श्रेणी सुरक्षा

Posted on: Sat, 19, Mar 2022 11:09 AM (IST)
‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को वाई श्रेणी सुरक्षा

नई दिल्लीः बहुचर्चित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को केंद्र सरकार ने ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। पूरे भारत में विवेक अग्निहोत्री जहां भी जाएंगे, उनके साथ सीआरपीएफ के जवान परछाई की तरह मौजूद रहेंगे। कश्मीरी पंडितों पर ढाए गए जुल्म और उनके विस्थापन पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

यह फिल्म कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। बाक्स आफिस पर यह फिल्म धमाल मचा रही है। एक यप्ताह बीतते बीतते फिल्म ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, इस फिल्म को लेकर सियासत भी गरमाई हुई है। एक धड़ा फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है और कश्मीरी पंडितों के समर्थन में खड़ा होने की बात कर रहा है। जबकि, दूसरा धड़ा इस फिल्म को राजनीतिक एजेंडा बता रहा है। कई राजनीतिक दल इस फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म के कलाकार अनुपम खेर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी निशाना साधा जा रहा है। वहीं, दो दिन पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला था। कुछ लोगों का मानना है कि फिन्म में आधा सच दिखाया गया है और यह 2024 में बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिये बनाई गयी है।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार कवि सम्मेलन मुशायरे में सम्मानित हुई विभूतियां ट्रक चालकांं में जांच के साथ वितरित हुआ चश्मा ऋण माफ कराने की मांग ओ लेवल एवं सीसीसी कंप्यूटर प्रशिक्षण के निये आवेदन 28 मई तक अनुसूचित जाति के व्यक्तियों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया जाय- धीरेन्द्र कुमार वाल्मीकि पिछले साल का रिकार्ड तोड़ने में जुटे परसा जागीर के सहायक अध्यापक मुसहा विद्यालय पर पहुंचे पूर्व खंड शिक्षाधिकारी का हुआ स्वागत ज्येष्ठ मास के द्वितीय बड़े मंगलवार को भण्डारे में उमड़ी आस्था सांसद हरीश द्विवेदी ने किया 5 दिवसीय नेत्र शिविर, चश्मा वितरण का समापन अवैध बस स्टैण्ड संचालकों के खिलाफ हो रही कार्यवाही वाल्टरगंज सुगर मिल की समस्याओं को लेकर डीएम ने की बैठक 12 से 17 साल के बच्चों का हो शतप्रतिशत कोविड टीकाकरण- डीएम ‘‘मेरी अशेष यात्रा’’ पुस्तक का परिचय कार्यक्रम सम्पन्न, सभी ने सराहा सराहनीयः सड़क दुर्घटना में मृत लेखपाल के परिवार को साथियों ने दी 1.77 लाख की मदद Gorakpur: आशा की सजगता और ईएमटी की तत्परता से एंबुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव Lucknow: नई रणनीति के साथ निकाय चुनाव में उमरेगी कांग्रेस, भावी प्रत्याशियों से मांगी गयी 300 समर्थकों की लिस्ट