logo
27 जनवरी 2021
27 जनवरी 2021

मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

भोजपुरी फिल्म "बलम मोरा रंग रसिया" की शूटिंग हुई शुरू

Posted on: Sun, 18, Oct 2020 10:16 PM (IST)
भोजपुरी फिल्म "बलम मोरा रंग रसिया" की शूटिंग हुई शुरू

बस्तीः भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता विमल पाण्डेय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शुमार होते जा रहें हैं यही कारण है की उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है उनके एक फिल्म की शूटिंग ख़त्म नहीं होती है की दूसरी शुरू हो जाती है. इसी कड़ी में वह एक बार फिर एक नए फिल्म में धमाल मचाते नजर आनें वाले हैं।

इस फिल्म का नाम है “बलम मोरा रंग रसिया“ जिसकी शूटिंग का मुहूर्त शुक्रवार को विधिविधान से किया गया. इस फिल्म में जहाँ विमल पांडेय लीड रोल में नजर आयेंगे वहीँ उनके साथ दीपक दिलदार, अवंतिका यादव, साधना यादव, विनोद मिश्रा, संजय वर्मा, सन्जू सोलंकी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. माँ पितांबरा फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता पी.एन सिंह हैं और निर्देशन की जिम्मेदारी धीरज तिवारी है संभाल रहें हैं. फिल्म का गीत शेखर मधुर, धीरज तिवारी, राजेश मिश्रा, सोनू सुधाकर, अमर विदेशी का है और संगीत अमन श्लोक नें दिया है. फिल्म के छायाकन की जिम्मेदारी सम्राट् सिंह संभाल रहें हैं और कोरियोग्राफर महेश आचार्य हैं।

इस फिल्म में फाईट मास्टर की जिम्मेदारी प्रदीप प्रदीप खड़का निभा रहें हैं जबकि और प्रचारक आर्यन पांडेय हैं. इस फिल्म मे विमल पाण्डेय के अपोजिट अवंतिका को रखा गया है जिनके साथ वह रोमांस का तड़का लगाते नजर आएंगे. वही दीपक दिलदार के अपोजिट अभिनेत्री साधना नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे विमल पाण्डेय मूल रूप से पूर्वांचल के नेपाल से सटे महराजगंज जिले के रहनें वाले हैं. भोजपुरी सिने जगत में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने वाले विमल पाण्डेय नें अपनें फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत एक वीडियो एलबम से की थी।

इस वीडियो एलबम में इनके अभिनय को लोगों नें इतना पसंद किया की उनके पास एकाएक फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गये. म्यूजिक एल्बम चांद अजोरा में इन उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म दिलवर में किये अपनें अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था. हाल ही में उन्होंने निर्देशक प्रकाश आनंद के भोजपुरी फिल्म ’दिल धड़के तोहरे नाम से’ के लिए बतौर नायक साइन किया है. इसके पहले उन्होंने ’दिल दिया है जान भी देंगे’, ’मैं हूँ मजनू तेरा’, हमरे मरद के मेहरारू’ और ’हीरा बाबू एम बी बी एस में भी अपना काम पूरा किया है।