logo
13 जून 2021
13 जून 2021

मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर रहे हैं विजय

Posted on: Thu, 15, Apr 2021 8:30 AM (IST)
दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर रहे हैं विजय

बस्तीः सिद्धार्थनगर के मोहाने बाजार निवासी विजय कुमार इन दिनों प्रयागराज में भोजपुरी सिनेमा की एक नहीं बल्कि 2-2 खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर रहे है। आलम ये है कि इनके इश्क़ के चर्चे सोशल मीडिया और अखबारों में भी सुर्खियां बटोर रहे है। दरअसल विजय कुमार अपनी नई फिल्म मैं तेरा लाडला’ की शूटिंग आजकल प्रयागराज के खूबसूरत लोकेशन्स पर हैं।

बब्बर के बाद बतौर सोलो हीरो ये उनकी पहली फ़िल्म है। इसी फिल्म की शूटिंग के कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गईं। आपको बता दें कि मैं तेरा लाडला की मुख्य अभिनेत्री पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी मणि भट्टाचार्य है। वहीं भोजयरिया सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी ने विजय के साथ एक स्पेशल सांग शूट किया है जो कि फ़िल्म का विशेष आकर्षण होगा।

विजय कुमार उर्फ विजय गुप्ता के जीवन की अपनी कहनी खुद किसी फिल्म से कम नहीं है। कभी ज़िले के छोटे से बाजार मोहने में चाट और मिठाई की दुकान करने वाले विजय गुप्ता ने बचपन में ही गरीबी के बुरे से बुरे दौर को देखा लिया। किसी तरह से पढ़ाई पूरी की और लक्ष्य की तलाश में निकल गए शहर की तरफ। लखनऊ से मुंबई तक का सफर भी आसान नहीं था लेकिन मेहनत और कुछ कर दिखाने के ज़ज़्बे ने विजय गुप्ता को आजका फ़िल्म स्टार विजय कुमार बना दिया।

विजय के पास मैं तेरा लाडला के बाद और कई फिल्मों के ऑफर हैं जिन्हें अगले महीने से शूट किया जाएगा। जिसमे से पहली फ़िल्म होगी ’ज़िंदगी प्यार का गीत है’। इस फ़िल्म को भी इसी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जाएगा। बताया जा रहा है कि नई फिल्म के म्यूजिक का काम मुंबई में शुरू भी हो चुका है। जून महीने में फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है। विजय चाहते हैं कि उनकी नई फिल्म उनके अपने ज़िले सिद्धार्थ नगर में शूट हो ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोकल कलाकरों को फ़िल्म में काम मिल सके। .