logo
11 जुलाई 2020
11 जुलाई 2020

मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

पंजाबी फिल्म दुल्ला वेली में गोलूवाला का राजू बेनीवाल भी

Posted on: Sat, 07, Oct 2017 10:45 PM (IST)
पंजाबी फिल्म दुल्ला वेली में गोलूवाला का राजू बेनीवाल भी

गोलूवाला (बलविन्द्र खरोलिया) पंजाब में बन रही पंजाबी फिल्म ’दुल्ला वेली’ में स्थानीय सिहागान निवासी राजू बेनीवाल भी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्रीज में मशहूर कलाकार मुख्य अभिनेता गग्गु गिल के साथ अभिनेता के दोस्त की भूमिका निभाएंगे। इस फ़िल्म में बेनीवाल का नाम जैमल सिंह है। कस्बा वासियों के लिए यह बहुत ही गौरव की बात है कि कोई कस्बे का युवा फिल्मी दुनिया में शामिल होकर कस्बे का नाम भी फिल्मी पर्दे पर रोशन करेगा। कुछ दिन पहले ही इस फ़िल्म की शूटिंग पंजाब के एक शहर शुरू हुई है। अभिनेता के दोस्त का किरदार निभा रहे राजू बेनीवाल ने बताया कि इस फ़िल्म में गरीबों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ अभिनेता गग्गु गिल आखरी दम तक लड़ते हैं और गरीबो को उनका हक दिलवाते हैं। फ़िल्म की शूटिंग लगभग नवम्बर में पूरी हो जाएगी और नव वर्ष पर दर्शकों के सामने होगी।

बचपन से ही था शोंकः फ़िल्म में किरदार निभा रहे राजू बेनीवाल ने बताया कि उन्हें फ़िल्मी दुनिया में जाने का शौक बचपन से ही जाग गया था। ऐसे में वे मुंबई में भी अपना ऑडिशन दे चुके हैं जिसमे सफल रहे। इसके बाद उन्होने मलोट में इस पंजाबी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया जिसने कामयाब रहे और अब अपने लक्ष्य को पूरा करने में जुटे हुए हैं। राजू बेनीवाल स्थानीय निवासी शिव प्रकाश बेनीवाल के सुपुत्र हैं। राजू बेनीवाल ने इस कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता व भाई को दिया है।

धोखेबाज लोगों से भी हुआ सामनाः बेनीवाल ने बताया कि फिल्मी दुनिया मे शामिल होने के लिए उनका सामना कई धोखेबाजों से हुआ जो युवाओं को फिल्मी करियर के सपने दिखाकर उनसे हजारों रुपये ठग लेते हैं ओर रफूचक्कर हो जाते है। ऐसे में हर युवा अपनी कामयाबी के शिखर तक नहीं पहुंच पाता था।