• Subscribe Us

logo
09 फ़रवरी 2023
09 फ़रवरी 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को वाई श्रेणी सुरक्षा

Posted on: Sat, 19, Mar 2022 11:09 AM (IST)
‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को वाई श्रेणी सुरक्षा

नई दिल्लीः बहुचर्चित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को केंद्र सरकार ने ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। पूरे भारत में विवेक अग्निहोत्री जहां भी जाएंगे, उनके साथ सीआरपीएफ के जवान परछाई की तरह मौजूद रहेंगे। कश्मीरी पंडितों पर ढाए गए जुल्म और उनके विस्थापन पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

यह फिल्म कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। बाक्स आफिस पर यह फिल्म धमाल मचा रही है। एक यप्ताह बीतते बीतते फिल्म ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, इस फिल्म को लेकर सियासत भी गरमाई हुई है। एक धड़ा फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है और कश्मीरी पंडितों के समर्थन में खड़ा होने की बात कर रहा है। जबकि, दूसरा धड़ा इस फिल्म को राजनीतिक एजेंडा बता रहा है। कई राजनीतिक दल इस फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म के कलाकार अनुपम खेर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी निशाना साधा जा रहा है। वहीं, दो दिन पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला था। कुछ लोगों का मानना है कि फिन्म में आधा सच दिखाया गया है और यह 2024 में बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिये बनाई गयी है।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: अमृतकाल बजट पर विमर्श के बाद राहुल गांधी के विरूद्ध निन्दा प्रस्ताव पारित शराब तस्करों को पुलिस अधिकारियों का लोकेशन देने वाले दो सिपाही गिरफ्तार नकलचियों पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही पचवस झील का डीएम ने किया निरीक्षण पात्र गृहस्थी लाभार्थियों को 15 फरवरी तक Gorakpur: पिपराईच सीएचसी पर बीएमजीएफ टीम ने देखा पीएमएसएमए दिवस का आयोजन गोरखपुर में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोप पड़ोसी पर Lucknow: लखनऊ महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव सहित दर्जनों ने छोड़ी ‘आप’ अब कांग्रेस के साथ नोयडा में रोडवेज बस ने हीरो कम्पनी के कर्मचारियों को रौंदा, 3 की मौत, 4 घायल Bijnor: बिजनौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की जम्मू-कश्मीर में मौत Siddharth Nagar: डीएम ने किया कलेक्ट्रेट के सामान्य सहायक पटल का निरीक्षण GUJRAT - Bharuch: सूदखोर की जमानत अर्जी रद