• Subscribe Us

logo
19 मई 2024
19 मई 2024

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

सोनाक्षी सिन्हा ने बस्ती में किया कल्याण ज्वैलर्स के भव्य शोरूम का उद्घाटन

Posted on: Fri, 15, Mar 2024 6:47 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा ने बस्ती में किया कल्याण ज्वैलर्स के भव्य शोरूम का उद्घाटन

बस्ती, 15 मार्च। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बस्ती शहर के मालवीय रोड पर रोडवेज के निकट कल्याण ज्वैलर्स के भव्य शोरूम का उद्घाटन किया। इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा की एक झलक पाने को सैकड़ों लोग बेताब थे। सोनाक्षी के आने से पहले फिल्मी गानों की धूम मची थी जिन गानों पर उन्होने अभिनय किया है। कल्याण ज्वैलर्स भारत का सबसे भरोसेमंद ब्राड है जहां ग्राहक आंख मूंदकर खरीददारी करता है। ग्राहक यहाँ अद्वितीय अनुभव प्रदान करने वाली अत्याधुनिक सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं।

इस अवसर पर बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ’मुझे कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम के उद्घाटन के लिए आज यहां उपस्थित होने पर बहुत खुशी हो रही है। दरअसल कल्याण ज्वैलर्स का प्रतिनिधित्व करना हमारे लिए सम्मान की बात है, क्योंकि यह एक ऐसा ब्रांड है, जो विश्वास और पारदर्शिता के साथ ग्राहकों को केंद्र में रखता है। मुझे विश्वास है कि ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे, साथ ही कंपनी द्वारा पेश किए गए ज्वैलरी कलेक्शन के साथ खरीदारी के बेहतरीन अनुभव का आनंद लेंगे।’

नए शोरूम की लांचिंग पर टिप्पणी करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ’बस्ती में हमारे बिल्कुल नए शोरूम की लांचिंग के साथ, हमारा उद्देश्य ग्राहक के खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक पूरा ईकोसिस्टम तैयार करना है। हम अपने ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हुए उनके खरीदारी अनुभव को बढ़ाना चाहते हैं। हम कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के प्रति सच्चे रहते हुए, ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान करते हुए, खुद को फिर से विकसित करना जारी रखना चाहते हैं।

कल्याण ज्वैलर्स में, हम गुणवत्ता और सेवा पर ध्यान देने के साथ उत्कृष्ट और अद्वितीय आभूषण डिजाइनों की विशाल श्रृंखला पेश करना जारी रखेंगे।’ नया शोरूम खोले जाने की खुशी में कंपनी ने ग्राहकों के लिए खास प्रमोशन और विशेष ऑफर की घोषणा की है जो विशेष रूप से इस नए आउटलेट पर मिलेंगे। इसके अलावा कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट भी लागू होगी, जो कि बाजार में सबसे कम है और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत हैं। यह ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकट भी मिलेगा, जिससे उन्हें शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी हासिल होती है। यह प्रमाणन अपने वफादार ग्राहकों को सर्वोत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: इंडिया गठबंधन का सम्मेलन आज अखिलेश यादव की जनसभा के लिये गांव गांव संपर्क कर रहे कांग्रेसी गांजे की बेखौफ बिक्री पर मुन्डेरवा पुलिस मूकदर्शक एफएसटी ने पिकप में पकड़ा 1,79,750 रूपये नगदी Lucknow: आगरा में जूता कारोबारी के घर से मिले 60 करोड़ रूपये प्रयागराज में राहुल, अखिलेश की जनसभा में बेकाबू हुये समर्थक Deoria: देवरिया में नवजात बच्ची की मौत, अस्पताल पर आरोप DELHI - New Delhi: स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट का मामला, सीसीटीवी फुटेज डिलिट करने का आरोप GUJRAT - Bharuch: ट्रांसफार्मर मे से काँपर वायर की चोरी करने वाले चार गिरफ्तार