• Subscribe Us

logo
24 मई 2022
24 मई 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

गोवर्धन सोनकर का आरोप, बसपा नेताओं ने टिकट दिलाने के नाम पर लिया 43 लाख

Posted on: Fri, 14, Jan 2022 11:24 PM (IST)
गोवर्धन सोनकर का आरोप, बसपा नेताओं ने टिकट दिलाने के नाम पर लिया 43 लाख

बस्ती। चुनाव के समय सुर्खियों में रहने वाले गोवर्धन सोनकर ने शुक्रवार को अपने पुरानी बस्ती स्थित कार्यालय पर प्रेस वार्ता के दौरान यह कहकर सनसनी फैला दिया कि बहुजन समाज पार्टी में महादेवा विधानसभा से टिकट दिलाने के नाम पर उनसे कुल 43 लाख वसूला गया। गोवर्धन सोनकर ने चेतावनी दिया कि यदि उनका 43 लाख रूपया बसपा नेताओं ने वापस नहीं किया तो वे नामजद मुकदमा दर्ज कराने को मजबूर होंगे। गोवर्धन सोनकर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बसपा कोआर्डिनेटर घनश्याम खरवार उनसे मिले और कहा कि आप बसपा में शामिल हो जाइये, आपको पार्टी महादेवा से टिकट देगी।

गोवर्धन ने कहा कि उन्होने स्पष्ट कहा कि उनका बहुत शोषण हुआ है, धोखा न हो। इस पर घनश्याम खरवार ने आश्वासन दिया कि ऐसा नहीं होगा। उनके कहने पर अलग-अलग किश्तों में कुल 43 लाख लिया गया। यह भी कहा कि कुछ पैसा पार्टी फण्ड में जमा कराने के लिये बसपा जिलाध्यक्ष जय हिन्द ने भी लिया। इस सम्बन्ध में बसपा जिलाध्यक्ष जय हिन्द ने दूरभाष पर वार्ता के दौरान कहा कि आरोप झूठे हैं और उनसे कोई लेन-देन नहीं किया गया है।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार कवि सम्मेलन मुशायरे में सम्मानित हुई विभूतियां ट्रक चालकांं में जांच के साथ वितरित हुआ चश्मा ऋण माफ कराने की मांग ओ लेवल एवं सीसीसी कंप्यूटर प्रशिक्षण के निये आवेदन 28 मई तक अनुसूचित जाति के व्यक्तियों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया जाय- धीरेन्द्र कुमार वाल्मीकि पिछले साल का रिकार्ड तोड़ने में जुटे परसा जागीर के सहायक अध्यापक मुसहा विद्यालय पर पहुंचे पूर्व खंड शिक्षाधिकारी का हुआ स्वागत ज्येष्ठ मास के द्वितीय बड़े मंगलवार को भण्डारे में उमड़ी आस्था सांसद हरीश द्विवेदी ने किया 5 दिवसीय नेत्र शिविर, चश्मा वितरण का समापन अवैध बस स्टैण्ड संचालकों के खिलाफ हो रही कार्यवाही वाल्टरगंज सुगर मिल की समस्याओं को लेकर डीएम ने की बैठक 12 से 17 साल के बच्चों का हो शतप्रतिशत कोविड टीकाकरण- डीएम Gorakpur: आशा की सजगता और ईएमटी की तत्परता से एंबुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव Lucknow: नई रणनीति के साथ निकाय चुनाव में उमरेगी कांग्रेस, भावी प्रत्याशियों से मांगी गयी 300 समर्थकों की लिस्ट