• Subscribe Us

logo
09 फ़रवरी 2023
09 फ़रवरी 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Chandigarh

चंडीगढ़ में फिर चली गोली, गुरुद्वारा से माथा टेक लौट रहे खाद्य एवं आपूर्ति विभाग कर्मी को लगी, हालत गंभीर

Posted on: Sun, 25, Oct 2020 4:14 PM (IST)
चंडीगढ़ में फिर चली गोली, गुरुद्वारा से माथा टेक लौट रहे खाद्य एवं आपूर्ति विभाग कर्मी को लगी, हालत गंभीर

चंडीगढ़ (अभिषेक सिंह) गोलीबारी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। रविवार सुबह एक बार फिर चंडीगढ़ में फायरिंग का मामला सामने आया जहां गुरुद्वारा से माथा टेक सेक्टर-22 डी स्थित अपने घर लौट रहे फूड एंड सप्लाई विभाग के कर्मी को गोली मार दी गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस फौरन स्थानीय निवासी अमरीक सिंह (48) को पीजीआई पहुंचाया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वारदात रविवार सुबह करीब छह बजे की है। अमरीक सिंह सेक्टर-22 डी के मकान नंबर स्थित (3941) में परिवार समेत रहते हैं। वह पंजाब के मोहाली स्थित फूड एंड सप्लाई विभाग में कार्यरत है। रविवार तड़के वह पत्नी के साथ गुरुद्वारा में माथा टेकने गए थे। छह बजे के करीब अमरीक सिंह पत्नी के साथ वापस घर लौट रहे थे। बताया गया कि उनकी पत्नी घर में चली गई थी। जबकि अमरीक उक्त सेक्टर के मकान नंबर 3938 के पास पहुंचे थे। इस दौरान मास्क पहने एक युवक ने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली दाहिनी जांघ पर लगी। जिससे अमरीक बुरी तरह लहुलूहान हो गए। जबकि आरोपी वारदात को अंजाम देकर गाड़ी में फरार हो गया।

शोर शराबे के बाद आसपास के लोग जमा हो गए। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं पुलिस ने वारदात स्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया होगा। वारदात के बाद सेक्टर-17 थाना प्रभारी रामरतन शर्मा, सेक्टर-22 चौकी इंचार्ज नवीन कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच है। उसने निक्कर और हुडी पहना था। वहीं फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से एक खोल बरामद किया। जिसके आधार पर सेक्टर-17 थाना पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: अमृतकाल बजट पर विमर्श के बाद राहुल गांधी के विरूद्ध निन्दा प्रस्ताव पारित शराब तस्करों को पुलिस अधिकारियों का लोकेशन देने वाले दो सिपाही गिरफ्तार नकलचियों पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही पचवस झील का डीएम ने किया निरीक्षण पात्र गृहस्थी लाभार्थियों को 15 फरवरी तक Gorakpur: पिपराईच सीएचसी पर बीएमजीएफ टीम ने देखा पीएमएसएमए दिवस का आयोजन गोरखपुर में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोप पड़ोसी पर Lucknow: लखनऊ महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव सहित दर्जनों ने छोड़ी ‘आप’ अब कांग्रेस के साथ नोयडा में रोडवेज बस ने हीरो कम्पनी के कर्मचारियों को रौंदा, 3 की मौत, 4 घायल Bijnor: बिजनौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की जम्मू-कश्मीर में मौत Siddharth Nagar: डीएम ने किया कलेक्ट्रेट के सामान्य सहायक पटल का निरीक्षण GUJRAT - Bharuch: सूदखोर की जमानत अर्जी रद