• Subscribe Us

logo
24 मई 2022
24 मई 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, दरिदे को तलाश रही पुलिस

Posted on: Fri, 13, May 2022 11:05 PM (IST)
तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, दरिदे को तलाश रही पुलिस

यूपी डेस्कः सहारनपुर में तमंचे की बल पर खेत पर मजदूरी करने गई 16 साल की एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह खेतों के रास्ते फरार हो गया। हिंदू संगठन के लोगों ने घटना का कड़ा प्रतिरोध किया है। मामला थाना नागल क्षेत्र का है।

किशोरी पड़ोसी महिला के साथ मजदूरी करने गई थी। दोपहर करीब 12.30 बजे मुस्लिम समुदाय के युवक ने किशोरी को खेत में अकेला समझकर खेत में खींच लिया, लेकिन किशोरी की आवाज सुनकर महिला भी पहुंच गई। आरोपी युवक ने तमंचा महिला के ऊपर तान दिया और जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि युवक ने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। मामले में बाला सुंदरी देवबंद के अध्यक्ष पं.सत्येंद्र शर्मा, हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष मनोज उपाध्याय एवं शिवाजी सेना के पदाधिकारियों के साथ-साथ हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने इंस्पेक्टर से मिलकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र गौतम का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को तलाश किया जा रहा है।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार कवि सम्मेलन मुशायरे में सम्मानित हुई विभूतियां ट्रक चालकांं में जांच के साथ वितरित हुआ चश्मा ऋण माफ कराने की मांग ओ लेवल एवं सीसीसी कंप्यूटर प्रशिक्षण के निये आवेदन 28 मई तक अनुसूचित जाति के व्यक्तियों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया जाय- धीरेन्द्र कुमार वाल्मीकि पिछले साल का रिकार्ड तोड़ने में जुटे परसा जागीर के सहायक अध्यापक मुसहा विद्यालय पर पहुंचे पूर्व खंड शिक्षाधिकारी का हुआ स्वागत ज्येष्ठ मास के द्वितीय बड़े मंगलवार को भण्डारे में उमड़ी आस्था सांसद हरीश द्विवेदी ने किया 5 दिवसीय नेत्र शिविर, चश्मा वितरण का समापन अवैध बस स्टैण्ड संचालकों के खिलाफ हो रही कार्यवाही वाल्टरगंज सुगर मिल की समस्याओं को लेकर डीएम ने की बैठक 12 से 17 साल के बच्चों का हो शतप्रतिशत कोविड टीकाकरण- डीएम ‘‘मेरी अशेष यात्रा’’ पुस्तक का परिचय कार्यक्रम सम्पन्न, सभी ने सराहा सराहनीयः सड़क दुर्घटना में मृत लेखपाल के परिवार को साथियों ने दी 1.77 लाख की मदद Gorakpur: आशा की सजगता और ईएमटी की तत्परता से एंबुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव Lucknow: नई रणनीति के साथ निकाय चुनाव में उमरेगी कांग्रेस, भावी प्रत्याशियों से मांगी गयी 300 समर्थकों की लिस्ट