logo
18 जनवरी 2022
18 जनवरी 2022

Uttar pradesh

गोवर्धन सोनकर का आरोप, बसपा नेताओं ने टिकट दिलाने के नाम पर लिया 43 लाख

Posted on: Fri, 14, Jan 2022 11:24 PM (IST)
गोवर्धन सोनकर का आरोप, बसपा नेताओं ने टिकट दिलाने के नाम पर लिया 43 लाख

बस्ती। चुनाव के समय सुर्खियों में रहने वाले गोवर्धन सोनकर ने शुक्रवार को अपने पुरानी बस्ती स्थित कार्यालय पर प्रेस वार्ता के दौरान यह कहकर सनसनी फैला दिया कि बहुजन समाज पार्टी में महादेवा विधानसभा से टिकट दिलाने के नाम पर उनसे कुल 43 लाख वसूला गया। गोवर्धन सोनकर ने चेतावनी दिया कि यदि उनका 43 लाख रूपया बसपा नेताओं ने वापस नहीं किया तो वे नामजद मुकदमा दर्ज कराने को मजबूर होंगे। गोवर्धन सोनकर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बसपा कोआर्डिनेटर घनश्याम खरवार उनसे मिले और कहा कि आप बसपा में शामिल हो जाइये, आपको पार्टी महादेवा से टिकट देगी।

गोवर्धन ने कहा कि उन्होने स्पष्ट कहा कि उनका बहुत शोषण हुआ है, धोखा न हो। इस पर घनश्याम खरवार ने आश्वासन दिया कि ऐसा नहीं होगा। उनके कहने पर अलग-अलग किश्तों में कुल 43 लाख लिया गया। यह भी कहा कि कुछ पैसा पार्टी फण्ड में जमा कराने के लिये बसपा जिलाध्यक्ष जय हिन्द ने भी लिया। इस सम्बन्ध में बसपा जिलाध्यक्ष जय हिन्द ने दूरभाष पर वार्ता के दौरान कहा कि आरोप झूठे हैं और उनसे कोई लेन-देन नहीं किया गया है।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: कथक गुरू बिरजू महाराज के निधन से शोक की लहर मुठभेड़ में 3 शातिर लुटेरे गिरफ्तार, कई घटनाओं का हुआ खुलासा वामा सारथी ने कोतवाली परिसर में आयोजित किया खिचड़ी भोज असलहे के साथ दो गिरफ्तार दुष्कर्म मामले में उम्र कैद, 50 हजार का अर्थदण्ड तेज रफ्तार कार की चपेट में आये अधेड़ की मौत लाख प्रयासों के बावजूद नही बदल रही पुलिस के प्रति जनता की धारणा सोमवार को बस्ती में मिले 43 नये कोरोना पाजिटिव कहां जल रहे अलाव ? कांपने को मजबूर हैं लोग ह्यूमन सेफ लाइफ फाउण्डेशन ने जरूरतमंदों में बांटे पुराने गरम कपड़े, कहा आगे आयें सामाजिक संगठन प्रत्येक टीम कम से कम 150 लोगों का रोज करे टीकाकरण-डीएम नाराज होकर मुंबई चली गयी थी बालिका, सीडब्ल्यूसी ने परजिनों को सौंपा टीके की दोनों डोज लगवाये हैं तो डरें नहीं, सतर्क रहें, 5 काम जरूरी नेता नहीं जनसेवक बनकर काम करूंगा-बसन्त चौधरी रोगियों को नया जीवन दे रहा अर्चना हॉस्पिटल Gorakpur: एसएसपी ने वर्चुअल बैठक कर हिस्ट्रीशीटरों के सत्यापन के दिए निर्देश अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर किया घायल Deoria: दुष्प्रचार से कोई प्रभाव नहीं पड़ता है-अधिशासी अभियंता बिजली विभाग