• Subscribe Us

logo
09 फ़रवरी 2023
09 फ़रवरी 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर आयोजित हुआ विविध कार्यक्रम

Posted on: Tue, 24, Jan 2023 9:55 PM (IST)
उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर आयोजित हुआ विविध कार्यक्रम

हर्रैया, बस्ती। विभिन्न सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थानों में उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। स्वयं सहायता समूहों द्वारा प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने कार्यालय परिसर में साफ-सफाई किया। स्थानीय ब्लॉक परिसर में खण्ड विकास अधिकारी आलोक दत्त उपाध्याय, सहायक विकास अधिकारी आईएसबी एवं ब्लॉक कर्मियों द्वारा परिसर की साफ-सफाई की गयी।

बीडीओ ने कहा कि उत्तर प्रदेश स्थापना काल से आज तक लगातार प्रगति के पथ पर है। सभी लोग निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ कार्य करे तो निश्चित रूप से प्रदेश को मॉडल के रूप में विकसित किया जाता है। छावनी में राष्ट्रीय ग्रामीण अजीविका मिशन के अन्तर्गत कार्यरत स्वयं सहायता समूहों द्वारा ब्लॉक परिसर में अपने उत्पादों की प्रदर्शनी लगायी गयी। ब्लॉक प्रमुख केके सिंह ने कहा कि समूहो के माध्यम से महिलाएं आत्म निर्भर हो रही है और लोगो की आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। खण्ड विकास अधिकारी ने कहा कि समूह के उत्पादों की सूची एवं फोन नंबर संबंधित कक्ष में चस्पा करें जिससे व्यापक प्रचार-प्रसार हो सके। इस मौके पर तमाम प्रधान, बीडीसी एवं ब्लॉक कर्मचारी मौजूद रहे।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: अमृतकाल बजट पर विमर्श के बाद राहुल गांधी के विरूद्ध निन्दा प्रस्ताव पारित शराब तस्करों को पुलिस अधिकारियों का लोकेशन देने वाले दो सिपाही गिरफ्तार नकलचियों पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही पचवस झील का डीएम ने किया निरीक्षण पात्र गृहस्थी लाभार्थियों को 15 फरवरी तक Gorakpur: पिपराईच सीएचसी पर बीएमजीएफ टीम ने देखा पीएमएसएमए दिवस का आयोजन Lucknow: लखनऊ महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव सहित दर्जनों ने छोड़ी ‘आप’ अब कांग्रेस के साथ नोयडा में रोडवेज बस ने हीरो कम्पनी के कर्मचारियों को रौंदा, 3 की मौत, 4 घायल Bijnor: बिजनौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की जम्मू-कश्मीर में मौत Siddharth Nagar: डीएम ने किया कलेक्ट्रेट के सामान्य सहायक पटल का निरीक्षण GUJRAT - Bharuch: सूदखोर की जमानत अर्जी रद