• Subscribe Us

logo
27 जून 2022
27 जून 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

मुठभेड़ में घायल हुआ लूटकांड में शामिल अभियुक्त, एसआई को भी लगी गोली

Posted on: Thu, 23, Jun 2022 5:06 PM (IST)
मुठभेड़ में घायल हुआ लूटकांड में शामिल अभियुक्त, एसआई को भी लगी गोली

बस्तीः पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ की खबर है। इसके साथ ही चैनपुरवा ओवरब्रिज पर हुए लूट और गोली कांड का खुलासा हुआ और अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जबकि बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में एसआई रिजवान अली के दाहिने हाथ में गोली लगी है। घायलावस्था में सब इंसपेक्टर और बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभियुक्त की पहचान बलरामपुर जिले के सादुल्लाहनगर थाना क्षेत्र के रहमतपुर निवासी अभय निषाद (21) के रूप में हुई। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली थाना क्षेत्र के हरदिया के पास संदिग्धों की चेकिंग शुरू की गई। 23 जून की देर रात करीब 2 बजे तेजी से आ रही एक बाइक को रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवार रुकने की जगह भागने लगा। आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गई।

कोतवाली, पुरानी बस्ती, वाल्टरगंज पुलिस एवं सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से घेराबंदी की तो बाइक सवार पटेल चौक की ओर मुड़कर भागते समय निरहुआ गांव के पास बाइक समेत गिर पड़ा। पुलिस से बचने के लिए उसने तमंचे से फायरिंग की। गोली एसआई रिजवान अली के दाहिने हाथ को छूते हुए निकल गई। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें पैर में गोली लगने के बाद अपराधी को पकड़ा गया। अभियुक्त ने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर चैनपुरवा ओवरब्रिज पर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लैपटॉप लूटने और एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल करने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: राष्ट्रोत्कर्ष दिवस के रूप में मनाया गया शंकराचार्य जी का जन्मोत्सव Gorakpur: बांसगांव से गायब बुजुर्ग के लिये आई फिरौती की डमांड Prayagraj: प्रयागराज में ट्रक ने छात्र को कुचला, देर रात तक हुआ हंगामा