• Subscribe Us

logo
27 जून 2022
27 जून 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Gujrat

875 किलो गौमांस के साथ छह आरोपी गिरफ्तार, एसपी ने खुद मारा छापा

Posted on: Thu, 23, Jun 2022 10:46 AM (IST)
875 किलो गौमांस के साथ छह आरोपी गिरफ्तार, एसपी ने खुद मारा छापा

भरुच, गुजरातः (बीके पाण्डेय) भरुच जिले में अब तक का सबसे बड़ा गौमांस का जत्था जब्त करने में पुलिस ने सफलता हासिल की। भरुच की पुलिस अधिक्षक डाँ.लीना पाटिल ने शहर के भठियारवाड इलाके में दल बल के साथ उन्नीस जून को छापा मारा व 875 किलो गौमांस के जत्थे को जब्त किया। जब्त किए गए गौमांस की जांच कराई गई जिसमें गौमांस होने की बात पुष्टि की गई।

पुलिस ने छह लोगो को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने भठियार वाड़ इलाके में अलग अलग स्थानों पर छापा मारकर गौमांस के विशाल जत्थे को जब्त किया। भरुच जिले में इतनी बड़ी मात्रा में पहली बार गौ मांस का जत्था जब्त किया गया। पुलिस ने गौमांस का व्यापार करने के मामले में गुलाम मुरतुजा मोहम्मद कुरेशी, गुलाम कादर उर्फ अल्ला रखा नूरमोहम्मद कुरेशी, अख्तर उर्फ कालू भाई गुलाम कादर उर्फ अल्ला रखा कुरेशी,उवेश उस्मान गनी मोहम्मद कुरेशी, अनवर हुसेन ईब्राहिम कुरेशी व ईमरान रहमान कुरेशी को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस ने सिद्दीक नूरमोहम्मद कुरेशी व अन्य को वांछित घोषित किया है।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: राष्ट्रोत्कर्ष दिवस के रूप में मनाया गया शंकराचार्य जी का जन्मोत्सव Gorakpur: बांसगांव से गायब बुजुर्ग के लिये आई फिरौती की डमांड Prayagraj: प्रयागराज में ट्रक ने छात्र को कुचला, देर रात तक हुआ हंगामा