• Subscribe Us

logo
29 मार्च 2023
29 मार्च 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

छुट्टा पशुओं को लेकर डीएम गंभीर, 25 मार्च तक का अल्टीमेटम

Posted on: Sat, 18, Mar 2023 10:25 PM (IST)
छुट्टा पशुओं को लेकर डीएम गंभीर, 25 मार्च तक का अल्टीमेटम

बस्ती 18 मार्च। जिलाधिकारी श्रीमती प्रियंका निरंजन ने 31 मार्च तक शतप्रतिशत निराश्रित गोवंश गोआश्रय स्थलों में संरक्षित करने के लिए निर्देशित किया है। उन्होने सभी उप जिलाधिकारी, तहसीलदार, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत, पशु चिकित्साधिकारी, बीडीओ तथा नगर निकाय के अधिशासी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि 25 मार्च तक वे अपने संयुक्त हस्ताक्षर से इस आशय का प्रमाण पत्र उपलब्ध करायेंगे कि सभी छुट्टा पशुओं को संरक्षित कर लिया गया है।

उन्होने कहा है कि निराश्रित गोवंश को गोआश्रय स्थलों में संरक्षित करने का शासन की प्राथमिकता है। इस संबंध में समीक्षा करने पर जानकारी मिली है कि अभी भी जनपद में 780 निराश्रित गोवंश छुट्टा घूम रहे है। इनका गोआश्रय स्थलों में संरक्षित किया जाना नितान्त आवश्यक है। उन्होने कड़ी चेतावनी दी है कि 31 मार्च तक सभी गोवंश गोआश्रय स्थलों में संरक्षित करें तथा इस आशय का प्रमाण पत्र उपलब्ध कराये कि इसमें किसी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नही होंगी और विषम परिस्थिति उत्पन्न होने पर संबंधित का उत्तरदायित्व निर्धारित किया जायेंगा।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: गोरखपुर में सम्मानित हुईं चित्रांश क्लब की अध्यक्ष अर्चना श्रीवास्तव संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश मजबूत राष्ट्र के लिए सभी का स्वस्थ होना जरूरी माटी के बोल सांस्कृतिक उत्सव 2 को Sant Kabir Nagar: बीमार बंदियों की हो समय-समय पर जांचः सचिव Lucknow: हत्या के मामले में 3 सगे भाइयों समेत 4 को उम्रकैद दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर भीषण हादसा, मासूम सहित 4 की मौत अतीक को लेकर साबरमती जेल रवाना हुई यूपी पुलिस रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों में मिली युवती की लाश