• Subscribe Us

logo
24 मई 2022
24 मई 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

लखनऊ में पानी की टंकी में मिला मासूम का नग्न शव

Posted on: Sat, 14, May 2022 8:13 AM (IST)
लखनऊ में पानी की टंकी में मिला मासूम का नग्न शव

लखनऊः 9 माह की बच्ची का शव स्कूल में पानी की टंकी में मिला है। बच्ची गुरुवार रात घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक से लापता हो गई थी। पिता ने शुक्रवार को दिन में ही गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। पानी में बदबू आने पर लोगों ने देखा तो शव पानी की टंकी में मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। बच्ची के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। पैरों में ईंट बंधी थी। पुलिस बुरी नियत से ले जाने और उसके बाद हत्या की आशंका जता रही है।

जानकारी अनुसार, पड़ोस में रहने वाले 2 किशोर दुग्गौर प्राथमिक विद्यालय की तरफ ले जा रहे थे। ये घटना सैरपुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने विशेष परमिशन लेकर लेकर शव का पोस्टमार्टम करा दिया। एडीसीपी प्राची सिंह के मुताबिक, बच्ची दोपहर को घर के बाहर खेलते हुए आ गई थी। जिसके बाद लापता हो गई। परिजनों की सूचना पर खोजबीन पर उसका शव मिला। शक के आधार पर दो किशोर का नाम सामने आया। अभी तक की जांच में सामने आया है कि दोनों किशोर बच्ची को स्कूल ले गए। जहां हत्या के इरादे से पानी की टंकी में डाल दिया।

बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ घटना की जानकारी होते ही पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों के मुताबिक, वह लोग शादी में गए थे और बच्ची परिवार के लोगों के साथ रुक गई थी। शादी से लौटने पर बच्ची के गायब होने की जानकारी पर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना की जानकारी के बाद जैसे ही बच्चों का नाम हत्या में आया तभी से बच्चों से लेकर उनके माता-पिता गोलमोल जवाब दे रहे हैं। जबकि क्षेत्रीय लोगों की निशानदेही पर बच्चों से बात की गई। जिसके आधार पर मासूम बच्ची का शव बरामद किया गया।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार कवि सम्मेलन मुशायरे में सम्मानित हुई विभूतियां ट्रक चालकांं में जांच के साथ वितरित हुआ चश्मा ऋण माफ कराने की मांग ओ लेवल एवं सीसीसी कंप्यूटर प्रशिक्षण के निये आवेदन 28 मई तक अनुसूचित जाति के व्यक्तियों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया जाय- धीरेन्द्र कुमार वाल्मीकि पिछले साल का रिकार्ड तोड़ने में जुटे परसा जागीर के सहायक अध्यापक मुसहा विद्यालय पर पहुंचे पूर्व खंड शिक्षाधिकारी का हुआ स्वागत ज्येष्ठ मास के द्वितीय बड़े मंगलवार को भण्डारे में उमड़ी आस्था सांसद हरीश द्विवेदी ने किया 5 दिवसीय नेत्र शिविर, चश्मा वितरण का समापन अवैध बस स्टैण्ड संचालकों के खिलाफ हो रही कार्यवाही वाल्टरगंज सुगर मिल की समस्याओं को लेकर डीएम ने की बैठक 12 से 17 साल के बच्चों का हो शतप्रतिशत कोविड टीकाकरण- डीएम Gorakpur: आशा की सजगता और ईएमटी की तत्परता से एंबुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव Lucknow: नई रणनीति के साथ निकाय चुनाव में उमरेगी कांग्रेस, भावी प्रत्याशियों से मांगी गयी 300 समर्थकों की लिस्ट