logo
03 मार्च 2021
03 मार्च 2021

Gujrat

नगर पालिका को घेरने की नागरिकों ने दी धमकी

Posted on: Wed, 13, Jan 2021 10:05 AM (IST)
नगर पालिका को घेरने की नागरिकों ने दी धमकी

भरुच, गुजरातः (बीके पाण्डेय) भरुच शहर में भाजपा के गढ़ माने जाने वाले वार्ड नंबर तीन में लिंक रोड पर स्थित नारायण नगर चार सोसायटी में ही राजनीतिक इशारे पर रास्ता,ड्रेनेज लाईन व पीने के पानी की पाईपलाईन का कामकाज अधूरा छोड़ दिए जाने से स्थानीय लोगो में गहरी नाराजगी व्याप्त है। अधूरे काम के कारण लोगो को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

रोड़ पर पड़े मेटल,रेती कपची के ढेर के कारण सीनियर सिटीजनों के साथ बालको को दिक्कत उठानी पड़ रही है। यहा के लोगो ने कलेक्टर से मिलकर की बार गुहार भी लगाई थी मगर कोई कार्यवाही नही की गई। हाईकोर्ट के आदेशों का पालन भी भरुच नपा की ओर से नही किए जाने का आरोप स्थानीय निवासियों ने लगाया है। पांच दिन के भीतर अधूरे कामकाज को पूरा नही कराया गया तो स्थानीय लोगो ने नगरपालिका का घेराव करने की धमकी गुरुवार को दी।

इनका कहना है

पालिका के वार्ड नंबर तीन में पूर्व सभासद नरेश सुथारवाला ने कहा कि नारायण नगर चार में रोड,रास्ता व गटर लाईन का काम चालू कराया गया था मगर नारायण नगर चार व मनीषानंद सोसायटी के बीच कामन प्लाट का सवाल होने पर प्रमुख व सीओ ने स्थल पर जाकर लोगो को समझाने का काम भी किया था। दोनो सोसायटी के निवासियों के बीच कोई समाधान नही होने के कारण काम अधूरा चल रहा है।