logo
14 अप्रैल 2021
14 अप्रैल 2021

Uttar pradesh

मोहब्बत में रोड़ा बना भाई तो उसे रास्ते से हटा दिया

Posted on: Thu, 08, Apr 2021 9:25 AM (IST)
मोहब्बत में रोड़ा बना भाई तो उसे रास्ते से हटा दिया

बस्तीः (जीशान हैदर रिज़वी) गुण्डों, बदमाशों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के निर्देश पर चलाये जा रहे खास अभियान के तहत हत्या मामले में वांछित चल रहे दो अभियुक्तों को शमशेर बहादुर सिंह प्रभारी निरीक्षक गौर की टीम ने गिरफ्तार किया है। इसी के साथ गौर थाना क्षेत्र में मिली लाश को लेकर रहस्य से परदा उठ गया।

अमरनाथ यादव पुत्र रामदुलारे यादव निवासी ग्राम रतासी मौजा सेरापार थाना कोतवाली जनपद बस्ती उम्र 27 वर्ष को सुजिया तिराहा तथा महेश यादव पुत्र मेहीलाल यादव निवासी ग्राम कछिया थाना गौर जनपद बस्ती उम्र 30 वर्ष को मुखबिर की सूचना पर बभनान में हरैया तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। वादिनी मीना यादव पत्नी स्व0 मुन्ना लाल यादव निवासी ग्राम बगहीकुटी थाना पठेरवा जनपद कुशीनगर हाल पता विनीत खण्ड लखनऊ, उ0प्र0 द्वारा थाना गौर में लिखित तहरीर दी गयी थी।

मैं अपने लड़के राहुल यादव उम्र 19 वर्ष व लड़की के साथ कई वर्षों से लखनऊ रहती हूँ। मेरा लड़का राहुल यादव प्रॉपर्टी डीलर का काम महेश यादव के साथ करता था। 16 मार्च 2021 को मेरा लड़का महेश यादव के साथ यह कह कर गया था कि उसके साथ ही रहूंगा। लेकिन 24 मार्च थाना गौर से यह सूचना मिली की एक अज्ञात शव 22 मार्च को मिला है साथ ही एक गाड़ी संख्या यूपी 32 एजी 1073 मिली है जिसके वाहन स्वामी के रूप में मेरी पुत्री का नाम है।

मैं और मेरी पुत्री पड़ोसी के साथ बस्ती आयी। यहां आने के बाद मर्चरी हाउस में जाकर अपने बेटे के रूप में राहुल यादव की पहचान की। पीड़िता ने बताया मेरे बेटे को महेश यादव लालच देकर अक्सर अपने साथ ही रखता था और मेरी बेटी पर भी बुरी नज़र रखता था। कई बार उसे परेशान भी किया था। मेरे बेटे को महेश यादव अपने साथ ले जाकर, जान से मारकर उसकी लाश को छिपाने के लिए ले जाकर फेंक दिया। मेरी बेटी के पास कोई गाड़ी नहीं है और ना ही मैंने कभी कोई गाड़ी खरीदी है।