• Subscribe Us

logo
19 मई 2024
19 मई 2024

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

बस्ती में मार्ग दुर्घटना, 3 साधुओं की मौत

Posted on: Wed, 15, May 2024 12:31 PM (IST)
बस्ती में मार्ग दुर्घटना, 3 साधुओं की मौत

बस्तीः परसरामपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव के पास हुई मार्ग दुर्घटना में 3 साधुओं की दर्दनाक मौत हो गई। सभी 50 वर्ष के ऊपर थे। वे 84 कोसी परिक्रमा कर लौट रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची परसरामपुर थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साधु मखौडा धाम से 84 कोसी परिक्रमा पूर्णकर वापस अयोध्या जा रहे थे।

इसी बीच उन्हें पिकअप ने ठोकर मार दी। घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए, एम्बुलेंस की मदद से उन्हे श्रीराम अस्पताल अयोध्या पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। सूत्रों की मानें तो जिस पिकअप से हुआ सड़क हादसा वो भी साधुओं की टीम का था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, चालक को झपकी आने से ये हादसा हुआ है। मृत साधुओं की पहचान राममिलन पाल पुत्र रामखेलावन, सा. भागीपुर थाना इनायतनगर अयोध्या, अच्छेलाल पुत्र गिरिशचंद सा. डिगुरी थाना पनियरा जिला महराजगंज, रामभजन पाल पुत्र राम अवतार सा. डिगुरी थाना पनियरा जिला महराजगंज के रूप में हुई है।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: इंडिया गठबंधन का सम्मेलन आज अखिलेश यादव की जनसभा के लिये गांव गांव संपर्क कर रहे कांग्रेसी गांजे की बेखौफ बिक्री पर मुन्डेरवा पुलिस मूकदर्शक एफएसटी ने पिकप में पकड़ा 1,79,750 रूपये नगदी Lucknow: आगरा में जूता कारोबारी के घर से मिले 60 करोड़ रूपये प्रयागराज में राहुल, अखिलेश की जनसभा में बेकाबू हुये समर्थक हापुड़ में सब्जी बेंचने गई किशोरी संग दुष्कर्म Deoria: देवरिया में नवजात बच्ची की मौत, अस्पताल पर आरोप DELHI - New Delhi: स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट का मामला, सीसीटीवी फुटेज डिलिट करने का आरोप GUJRAT - Bharuch: ट्रांसफार्मर मे से काँपर वायर की चोरी करने वाले चार गिरफ्तार