logo
03 मार्च 2021
03 मार्च 2021

Uttar pradesh

खेत की रखवाली करने गए अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत़

Posted on: Sun, 17, Jan 2021 11:16 PM (IST)
खेत की रखवाली करने गए अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत़

मिल्कीपुर, अयोध्या (प्रभाकर चौरसिया) खण्डासा थाना क्षेत्र के रामनगर अमावसूफी गांव में अपने गेहूं की खेत की रखवाली करने गए 59 वर्षीय अधेड़ की सनसनीखेज तरीके से मौत का मामला प्रकाश में आया है। मृतक के दोनों पैर एक हाथ और सर पर चोट के निशान पाए गए हैं मृतक की साइकिल पास में पड़ी हुई थी घटनास्थल से थोड़ी दूर पर शराब की एक खाली सी सी भी मिली है।

पुलिस ने शव पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। खण्डासा थाना क्षेत्र के रामनगर अमावा सूफी गांव के निवासी देवीदीन पुत्र बिंदेश्वरी 59 वर्ष खेती किसानी का काम करते थे। पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार शनिवार 16 जनवरी को शाम 6 बजे वह अपने घर से बखत तिवारी का पुरवा स्थित अपने गेहूं के खेत की रखवाली की बात कहकर घर से गए थे। रामनगर में स्थित राम जानकी महाविद्यालय के पीछे गन्ने की खेत के बगल सडक़ पर देवीदीन शुक्ला को खून से लथपथ अवधेश शुक्ला के खेत के किनारे एक पिलर के सहारे पड़ा हुआ देखा।

ग्रामीणों का कहना है कि यदि पुलिस एक्टिव होती तो हत्यारों को आज ही पकड़ लिया गया होता पुलिस ने फॉरेंसिक साक्ष्यों को नष्ट करने का पूरा मौका दिया और यदि समय पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई होती और फॉरेंसिक एक्सपर्ट  टीम  मंगाई गई होती और न ही डाग स्क्वायड की व्यवस्था की गई  और न ही पास पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी नहीं खंगाला गया है जिससे पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवालिया निशान लग रहा है क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर कोमल प्रसाद मिश्रा ने बताया कि परिजनों की प्राप्त तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।