logo
05 मार्च 2021
05 मार्च 2021

मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

माँ पीताम्बरा फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म का क्लाइमेक्स सीन फिल्माया गया

Posted on: Wed, 17, Feb 2021 6:34 PM (IST)
माँ पीताम्बरा फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म का क्लाइमेक्स सीन फिल्माया गया

कुदरहा, बस्तीः (अजमत अली) माँ पीताम्बरा फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्मों के यूथस्टार अमरीश सिंह स्टारर फिल्म “कितने दूर कितने पास“ की शूटिंग बुधवार को कुदरहा ब्लॉक के भिठौरा गांव में शुरू की गई। शूटिंग के मुहूर्त के अवसर पर अभिनेता अमरीश सिंह और समाजसेवी महंथ पाल नें पूजा अर्चना के साथ घर पर ही शूटिंग की शुरुआत की।

बुधवार को कुदरहा ब्लॉक के भिठौरा गांव में माँ पीतम्बरा फिल्म क्रिएशन के बैनर तले फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे कलाकारों को देखने के लिए क्षेत्र के लोग इकट्ठा हो गए। फिल्म के निर्माता कुदरहा ब्लॉक के गौरा रोहारी निवासी पी एन सिंह ने बताया कि फिल्म के पटकथा में दो भाइयों का एक मकान को लेकर विवाद था जिसे नायक अमरीश घर के विवाद को सुलझा देता है। नायक और उनकी बहन में प्रेम हो जाता है। नायक घर में जाकर छुप कर उसकी बहन से रोमांस करता है। रोमांस करते हुए दोनों भाई नायक अमरीश को देख लेते हैं। इस पर दोनों भाई अभिनेता को घर से बाहर निकाल कर मारने लगते हैं।

इस बैनर के तले बनने वाली पहली मूवी मार्च में प्रदेश के तमाम शहरों में एक साथ रिलीज होगी। यह दूसरी फिल्म है जिसमे केन्द्रीय भूमिका में अमरीश सिंह व नायिका प्रीति मौर्या नजर आयेगी। उनकी जुगलबंदी दर्शकों को खूब लुभाने वाली है। यह मूवी मई में रिलीज होगी। फ़िल्म के निर्माता प्रेम नारायण सिंह हैं जबकि निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। पी एन सिंह ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग बस्ती जिले के अलग-अलग खूबसूरत लोकेशन्स में की जाएगी और क्षेत्र के उभरते कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा।

उन्होंने बताया की यह मूवी पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म हैं। जिसमें रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है। लेकिन यहाँ केवल क्लाइमेक्स सीन्स की ही शूटिंग होनी है। निर्माता प्रेम नारायन सिंह नें बताया की यह फिल्म पूर्ण मनोरंजक और पारिवारिक पटकथा पर आधारित है जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकेगा। फ़िल्म की अगली शूटिंग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनहरा कुदरहा पर इक्कीस फरवरी को होगी।

बताते चले की इस फिल्म की शूटिंग निर्देशक संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में की जा रही हैं वहीँ फिल्म में भोजपुरी, बॉलीवुड और छोटे परदे के चर्चित कॉमेडियन के.के. गोस्वामी भी अपनें कॉमेडी से लोगों को हँसाते नज़र आयेंगे। लेखक शमशेर सेन हैं और कार्यकारी निर्माता रौनक मिश्र व जय मिश्र हैं। संगीतकार मुन्ना दुबे हैं और कोरियोग्राफर मयंक श्रीवास्तव हैं। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में अमरीश सिंह, प्रीति मौर्या, जेपी सिंह, संजू सोलंकी, जूही, सत्या शुक्ला, बविता गौतम, के के गोस्वामी व बाल कलाकार अनुराग सिंह, प्रतीक तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।