• Subscribe Us

logo
27 सितम्बर 2022
27 सितम्बर 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

प्रख्यात जादूगर डीके भारत का शो बस्ती में

Posted on: Sun, 21, Aug 2022 3:58 PM (IST)
प्रख्यात जादूगर डीके भारत का शो बस्ती में

बस्तीः प्रख्यात जादूगर डीके भारत के शो का शुभारम्भ बस्ती रोडवेज स्थित गिरिराज होटल में आज दिन में 4.00 होने जा रहा है। सोमवार से सोमवार से शुक्रवार रोजाना 2 और शनिवार, रविवार तथा छुट्टियों के दिन 3 शो दिखाया जायेगा। यह बातें जादूगर डीके भारत ने गिरिराज होटल में प्रेसवार्ता के दौरान कही। उन्होने कहा वर्तमान तनावपूर्ण जीवनशैली में टेलिविजन अब मनोरंजन का साधन नही रहा। अधिकांश शहरों में सिनेमाघर बंद हो चुके हैं। राष्ट्र निर्माण और सामाजिक ताना बाना मजबूत करने वाली अब न तो फिल्में बन रही हैं और न ही टीवी सीरियल।

ऐसे में जादू कला के प्रति लोगों का आकर्षण आज भी कायम है। डीके भारत ने कहा रोजाना शो में कुछ न कुछ नई चीजें दिखाई जायेंगी। सेटअप तैयार है, बस जादूकला के शौकीन और सम्मान करने वालों का इंतजार रहेगा। उन्होने यह भी कहा रोज के कार्यक्रमों के माध्यम से वे जनता और समाज को एक अच्छा संदेश देने का प्रयास करेंगे।

डीके भारत ने कहा जादू के लिये रात या अंधेरे का होना जरूरी नही है। वार्ता के बीच ही उनका एक सहयोगी फोटो फ्रेम लेकर पहुंचा, उन्होने अचानक ताली बताया और फ्रेम से कबूतर निकलकर बाहर आ गया। इसके बाद फूल की एक स्टिक को उन्होने पलक झपकते ही स्टील का राड बना दिया। लोगों को हैरान करने वाले ऐसे अनगिनत कारनामे जादूगर डीके भारत के पास हैं। दर्श उन्हे शो में देख पायेंगे।

150 टन जादू का सामान

डीके भारत ने कहा बस्ती शहर में 150 टन जादू के सामान के साथ पूरी टीम आ चुकी है। गिरिराज होटल में 25 दिनों तक ये शो चलता रहेगा। हवा में डांस करती जादुई छड़ी, जादुई मंच, डायनासोर का हंगामा, तीन हिस्सों में लड़की, मीना बाजार, खूंखार भेड़िया बनती लड़की, दर्जनों पालतू जानवर, खूबसूरत लड़कियां, हिपमोटिव लाइट एण्ड साउण्ड आदि शो के मुख्य आकर्षण होंगे।

कब होंगे शो

सोमवार से शो रोजाना 2.00 बजे, 4.00 बजे। शनिवार, रविवार एवं अवकाश के दिनों में इन दो शो के साथ 7.00 बजे से तीसरा शो भी दिखाया जायेगा। इसके अलावा स्कूली बच्चों के लिये 9 बजे से 1.00 बजे तक शो दिखाया जायेगा।

2 श्रेणी में टिकट

शो के मैनेजर बंटी निनानिया ने बताया के दर्शकों के लिये तीन श्रेणी के टिकट की व्यवस्था की गई है। 100 रूपये, 200 रूपये और 300 रूपये। इसके अलावा बल्क बुकिंग में 70 रूपये का टिकट लगेगा।

क्या है जादू

डीके भारत ने कहा जो चीज आंखों से देखी जा सकती है किन्तु दिमाग समझ न पाये वही जादू है। जादू में कोई भूत प्रेत या दैवीय शक्ति नही होती। यह लोगों को स्वस्थ मनोरजंन प्रदान करने वाली एक कला है।


ब्रेकिंग न्यूज
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।