logo
18 जनवरी 2022
18 जनवरी 2022

मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

बस्ती के आर्यान्श अरोरा बने ‘‘किसमें कितना है दम टीवी शो’’ के विजेता

Posted on: Tue, 12, Oct 2021 2:23 PM (IST)
बस्ती के आर्यान्श अरोरा बने ‘‘किसमें कितना है दम टीवी शो’’ के विजेता

बस्तीः जिले के प्रतिष्ठित व्यवसाई अतुल अरोरा और नीतू अरोरा जी के सुपुत्र आर्यान्श अरोरा ने कमाल कर दिया है। वे पंजाब के मशहूर टीवी शो ’किसमे कितना है दम’ के विजेता बने है। 29 सितंबर 2021को ये प्रोग्राम प्रिंस विला धूरी, पंजाब में रखा गया, जहां पर आर्यान्श के अलावा 7 अन्य लोगो ने भी हिस्सा लिया। आर्यान्श के अल्फ़ाज़ और अंदाज़ ने वहाँ समा बाँधा दिया। आर्यान्श को उसी दिन शाम को ये पुरूस्कार प्राप्त हुआ। देश के हर कोने से लोग अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वहाँ आये थे । इस प्रतियोगिता में 12 सौ से ज़्यादा लोगो ने हिस्सा लिया था जिसमे से आर्यान्श उन आखिरी 8 लोगो में अपनी जगह बनाई और देशभक्ति पर कविता पढ़ कर अव्वल स्थान प्राप्त किया।

ये टीवी शो हर साल जुलाई से लेकर सितंबर महीने तक डीडी पंजाबी पे आता है और इसके आयोजक वरुण बंसल जी है। आर्यान्श को जब इनाम लेने के लिए मंच पे बुलाया गया और उनसे पूछा गया कि उनके इस प्रतियोगिता को लेकर क्या विचार है तो उन्होंने कहा, “मैं बहुत आभारी हूँ वरुण सर और सारे माननीय अतिथि जिन्होंने मुझे इस काबिल समझा कि मैं आज इतने बड़े मंच पे अपनी कविता पेश कर पाया। मैं इस सम्मान का श्रेय अपने माता पिता और अपने समस्त परिवार को देता हूँ जिन्होंने मुझे हर दफा ऐसे मौकों मे जाने के लिए प्रोत्साहित किया।“ आर्यान्श 14 साल की उम्र से लिख रहे है और अब तक उन्होंने 3 किताबे लिखी हैं।

कई बड़े रिकार्ड्स और अवार्ड्स से उन्हे नावाज़ा गया है जैसे एशिया बुक ऑफ रिकार्ड्स, इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड्स, यंग अछिएवर्स अवार्ड इत्यादि। आर्यान्श इसके अलावा गानों में भी रुचि रखते हैं और आप उन्हें यु ट्यूब पर सुन सकते है। आर्यांश इस सफलता के लिए अपने सम्पूर्ण परिवार, अपने माता पिता अतुल अरोरा और नीतू अरोरा, अपनी बहन तितिक्षा, अपने मित्र ओम और शिवेन और अपने शुभचिंतक रूबल चौधरी, हेमंत बंसल, अनन्या सिंह औऱ आशीष सिंह के आभारी है जिन्होंने उनका इस सफर में साथ दिया और उनका हौसला बुलंद रखा। आर्यान्श की सफलता पर गौरव भारत, अनूप अरोरा, अनिल गुप्ता, अदालत प्रसाद, डा. संजय द्विवेदी, सुनील गुप्ता, नीरज गुप्ता, हरिमोहन सर्राफ, तारक जायसवाल, चुनमुन लाल, मंनोज जायसवाल, श्रवण पांडेय ने बधाई दी है।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: कथक गुरू बिरजू महाराज के निधन से शोक की लहर मुठभेड़ में 3 शातिर लुटेरे गिरफ्तार, कई घटनाओं का हुआ खुलासा वामा सारथी ने कोतवाली परिसर में आयोजित किया खिचड़ी भोज असलहे के साथ दो गिरफ्तार दुष्कर्म मामले में उम्र कैद, 50 हजार का अर्थदण्ड तेज रफ्तार कार की चपेट में आये अधेड़ की मौत लाख प्रयासों के बावजूद नही बदल रही पुलिस के प्रति जनता की धारणा सोमवार को बस्ती में मिले 43 नये कोरोना पाजिटिव कहां जल रहे अलाव ? कांपने को मजबूर हैं लोग ह्यूमन सेफ लाइफ फाउण्डेशन ने जरूरतमंदों में बांटे पुराने गरम कपड़े, कहा आगे आयें सामाजिक संगठन प्रत्येक टीम कम से कम 150 लोगों का रोज करे टीकाकरण-डीएम नाराज होकर मुंबई चली गयी थी बालिका, सीडब्ल्यूसी ने परजिनों को सौंपा टीके की दोनों डोज लगवाये हैं तो डरें नहीं, सतर्क रहें, 5 काम जरूरी नेता नहीं जनसेवक बनकर काम करूंगा-बसन्त चौधरी रोगियों को नया जीवन दे रहा अर्चना हॉस्पिटल Gorakpur: एसएसपी ने वर्चुअल बैठक कर हिस्ट्रीशीटरों के सत्यापन के दिए निर्देश अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर किया घायल Lucknow: मंगलवार को यूपी में 14 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले Deoria: दुष्प्रचार से कोई प्रभाव नहीं पड़ता है-अधिशासी अभियंता बिजली विभाग