• Subscribe Us

logo
09 फ़रवरी 2023
09 फ़रवरी 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
मनोरंजन, खेल, सिनेमा, छोटा परदा

रिकार्ड तोड़ेगी बस्ती में शूट हुई फिल्म ‘जनता दरबार’

Posted on: Fri, 06, Jan 2023 5:03 PM (IST)
रिकार्ड तोड़ेगी बस्ती में शूट हुई फिल्म ‘जनता दरबार’

बस्ती, 06 जनवरी। बस्ती जनपद के लोकेशन में शूट की गई हिन्दी फिल्म ‘जनता दरबार’ आज विधिवत रिलीज हुई है। सभी सिनेमाघरों में अब दर्शकों को ये फिल्म देखने को मिलेगी। इसमे बस्ती जनपद के कलाकारों के साथ बाहरी कलाकारों ने भी अभिनय किया है। फिल्म के लेखक, डायरेक्टर आरके शुक्ला के सफल निर्देशन में तैयार फिल्म विभिन्न सामाजिक पहलुओं और पदिदृश्य से होकर गुजरती है।

उन्हे आशा है कि यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरजंन करेगी। बस्ती के कलाकारों में संग्राम सिंह पटेल व देवा पाण्डेय पुलिस की भिमका में नजर आयेंगे जबकि मुख्य अभिनेता मनोज आर पाण्डेय का जलवा दर्शकों का मनोरंजन करेगा। फिल्म की नायिका के रूप में ऋुष्टि उत्तराखण्डी चन्दमुखी ने बेहतरीन अभिनय किया है। विजय वर्मा नक्सली का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया भी आने लगी है। उनका मानना है कि फिल्म दर्शकों की सोच, जरूरत और मनोरंजंन के सभी विशेषताओं से लबरेज है। जनता का सहयोग मिलता रहा तो बस्ती जनपद के कलाकार और यहां की प्राकृतिक देश और दुनिया के परदे पर देखने को मिलेगी।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: अमृतकाल बजट पर विमर्श के बाद राहुल गांधी के विरूद्ध निन्दा प्रस्ताव पारित शराब तस्करों को पुलिस अधिकारियों का लोकेशन देने वाले दो सिपाही गिरफ्तार नकलचियों पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही पचवस झील का डीएम ने किया निरीक्षण पात्र गृहस्थी लाभार्थियों को 15 फरवरी तक Gorakpur: पिपराईच सीएचसी पर बीएमजीएफ टीम ने देखा पीएमएसएमए दिवस का आयोजन गोरखपुर में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोप पड़ोसी पर Lucknow: लखनऊ महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव सहित दर्जनों ने छोड़ी ‘आप’ अब कांग्रेस के साथ नोयडा में रोडवेज बस ने हीरो कम्पनी के कर्मचारियों को रौंदा, 3 की मौत, 4 घायल Bijnor: बिजनौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की जम्मू-कश्मीर में मौत Siddharth Nagar: डीएम ने किया कलेक्ट्रेट के सामान्य सहायक पटल का निरीक्षण GUJRAT - Bharuch: सूदखोर की जमानत अर्जी रद