• Subscribe Us

logo
19 मई 2024
19 मई 2024

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
West bengal

TMC सांसद व दो विधायक भाजपा में, ममता ने बताया गद्दार

Posted on: Wed, 13, Mar 2019 10:29 AM (IST)
TMC सांसद व दो विधायक भाजपा में, ममता ने बताया गद्दार

कोलकाताः (पवन शुक्ला) टीएमएसी से निकाले गये एक सांसद व दो मौजूदा विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने इन नेताओं को गद्दार बताते हुये सबक सिखाने की बात कही है। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ममता बनर्जी की नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

टीएमसी से निष्कासित सांसद अनुपम हाजरा और पश्चिम बंगाल के दो वर्तमान विधायक मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। हाजरा ने 2014 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बोलपुर से जीत दर्ज की थी। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा में शामिल हुए इन नेताओं को ‘गद्दार’ करार दिया। हाजरा भाजपा मुख्यालय में पार्टी महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए. तृणमूल कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए हाजरा को नौ जनवरी को निष्कासित कर दिया था। इनके अलावा बगदा से कांग्रेस विधायक दुलाल चंद्र बर और हबीबपुर से माकपा विधायक खगेन मुर्मू भी भाजपा में शामिल हो गए. इन तीन नेताओं के अलावा बंगाल से एक अल्पसंख्यक समुदाय के विभिन्न सदस्य भी भाजपा में शामिल हुए. ममता ने कहा कि कुछ ‘गद्दार’ भाजपा में शामिल हो रहे हैं और लोग उन्हें करारा जवाब देंगे।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: इंडिया गठबंधन का सम्मेलन आज अखिलेश यादव की जनसभा के लिये गांव गांव संपर्क कर रहे कांग्रेसी गांजे की बेखौफ बिक्री पर मुन्डेरवा पुलिस मूकदर्शक एफएसटी ने पिकप में पकड़ा 1,79,750 रूपये नगदी Lucknow: आगरा में जूता कारोबारी के घर से मिले 60 करोड़ रूपये प्रयागराज में राहुल, अखिलेश की जनसभा में बेकाबू हुये समर्थक Deoria: देवरिया में नवजात बच्ची की मौत, अस्पताल पर आरोप DELHI - New Delhi: स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट का मामला, सीसीटीवी फुटेज डिलिट करने का आरोप GUJRAT - Bharuch: ट्रांसफार्मर मे से काँपर वायर की चोरी करने वाले चार गिरफ्तार