• Subscribe Us

logo
24 मई 2022
24 मई 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Haryana

स्टेज डांसर की गोली मारकर हत्या

Posted on: Tue, 17, Oct 2017 9:38 PM (IST)
स्टेज डांसर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्लीः हरियाणा में स्टेज शो के लिए मशहूर गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या कर दी गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हर्षिता को पानीपत के इसराना में बदमाशों ने गोली मारी। पुलिस के मुताबिक हर्षिता को बेहद करीब से चार गोलियां मारी गई है। हरियाणा की ही मशूहर डांसर सपना चौधरी की ही तरह हर्षिता भी रागिनी गाती थी और इसी पर डांस परफॉर्म करती थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गायिका के शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक हर्षिता इसराना के गांव चमराडा में एक कार्यक्रम को करने के बाद लौट रही थीं, तभी उनपर हमला किया गया। हमले वक्त हर्षिता वैगन आर कार में सवार थीं और उनके साथ कुछ और लोग भी थे।

पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद कहा कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि हमलावर हर्षिता को ही निशाना बनाने आए थे। पिछले कुछ समय से हर्षिता की ख्याति पूरे हरियाणा में बढ़ रही थी। वह सपना चौधरी की ही तरह स्टेज शो में काफी पॉपुलर हो रही थी। पूरे हरियाणा में कहा जाता है कि सपना चौधरी के साथ मिलकर हर्षिता रागिनी की प्रसिद्धि को बढ़ा रही थी। इन दिनों सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा ले रही हैं। हर्षिता के स्टेज शो का वीडियो इंटरनेट पर भी काफी देखा जाता है। हर्षिता सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली थी। हालांकि पिछले कुछ समय से वह नरेला रह थी. उसके मां-पिताजी का पहले ही देहांत हो चुका है। दोनों बहनों की शादी हो चुकी है. मालूम हो कि पिछले साल सपना चौधरी भी धमकियों और बदनामी के चलते खुदकुशी की कोशिश की थीं।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार कवि सम्मेलन मुशायरे में सम्मानित हुई विभूतियां ट्रक चालकांं में जांच के साथ वितरित हुआ चश्मा ऋण माफ कराने की मांग ओ लेवल एवं सीसीसी कंप्यूटर प्रशिक्षण के निये आवेदन 28 मई तक अनुसूचित जाति के व्यक्तियों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया जाय- धीरेन्द्र कुमार वाल्मीकि पिछले साल का रिकार्ड तोड़ने में जुटे परसा जागीर के सहायक अध्यापक मुसहा विद्यालय पर पहुंचे पूर्व खंड शिक्षाधिकारी का हुआ स्वागत ज्येष्ठ मास के द्वितीय बड़े मंगलवार को भण्डारे में उमड़ी आस्था सांसद हरीश द्विवेदी ने किया 5 दिवसीय नेत्र शिविर, चश्मा वितरण का समापन अवैध बस स्टैण्ड संचालकों के खिलाफ हो रही कार्यवाही Gorakpur: आशा की सजगता और ईएमटी की तत्परता से एंबुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव Lucknow: नई रणनीति के साथ निकाय चुनाव में उमरेगी कांग्रेस, भावी प्रत्याशियों से मांगी गयी 300 समर्थकों की लिस्ट