logo
30 जुलाई 2021
30 जुलाई 2021

Uttar pradesh

तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में डूबे अधेड़ का शव नदी में उतराता मिला

Posted on: Wed, 21, Jul 2021 10:42 PM (IST)
तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में डूबे अधेड़ का शव नदी में उतराता मिला

कुदरहा, बस्ती (अज़मत अली) लालगंज थाना क्षेत्र के मटियरियां गांव के सामने कलवारी रामपुर बँधे पर बने ठोकर नंबर तीन के पूर्व सरयू नदी में उतराता हुआ अधेड़ व्यक्ति का शव मिला। कुछ लोगों ने देखा तो स्थानीय लोगों की भीड़ शव को देखने उमड़ पड़ी। उसकी पहचान मटियरिया गांव में ससुराल आये अम्बेड़कर नगर जनपद के गोविंदापुर गांव निवासी रामउग्रह (55) के रूप में हुई।

तीन दिन पूर्व इसी व्यत्ति का कपड़ा, चप्पल व मोबाइल ठोकर नंबर तीन पर मिला था। बुधवार की सुबह लोग बंधे की तरफ शौच के लिए निकले थे तो ठोकर नंबर तीन के पूर्व एक शव उतराता हुआ दिखाई दिया। धीरे धीरे आस पास के लोग इकठ्ठा हो गये। मृतक के बेटे कुलदीप और शिवदास भी पहुंचे। पिता की लाश देख दहाड़ मार कर रोने लगे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज कुदरहा शशिकांत पुलिस टीम के साथ पहुंचकर शव को बाहर निकलवा कर पीएम के लिए भेज दिया। 55 बर्षीय राम उग्रह की शादी मटियरिया गांव में मंगरु के लड़की बासमती से हुई थी।

हरियाणा में निजी कम्पनी में काम कर जीवन यापन करते थे। एक सप्ताह पूर्व चार बच्चों के साथ उनकी पत्नी मायके मटियरिया गांव आयी थी। परिवार को घर ले जाने के लिए तीन दिन पूर्व वे यहां आये थे। सोमवार की सुबह शौच करने की बात कह कर निकले थे लेकिन काफी समय तक नही पहुंचे तो परिजन इधर-उधर ढूंढने लगे। उसका छोटा लड़का ढूंढते ढूंढते सरयू नदी के किनारे कलवारी रामपुर बंधे पर पहुंचा जहां संदिग्ध परिस्थितियों में कपड़ा मिला था। तभी से स्थानीय गोताखोरों के सहारे सरयू नदी में खोज चल रही थी। इस बावत चौकी प्रभारी कुदरहा शशिकांत ने बताया कि पंचनामा कराकर शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।