logo
04 अगस्त 2020
04 अगस्त 2020

Uttar pradesh

हिंदुत्व के सजग प्रहरी थे अज्जू हिंदुस्थानीः सांसद

Posted on: Sat, 01, Aug 2020 3:54 PM (IST)
हिंदुत्व के सजग प्रहरी थे अज्जू हिंदुस्थानीः सांसद

लाकडाउन के लिये लिखा सीएम को पत्र

बस्तीः शनिवार को सांसद हरीश द्विवेदी में हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अज्जू हिंदुस्तानी के निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट किया। सांसद के साथ भाजपा एवं हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया। इसी क्रम में बस्ती जनपद में कोरोना महामारी के बढ़ रहे खतरे को संज्ञान में लेते हुए सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर बस्ती जिले में 15 दिन के लिए संपूर्ण किया डाउन करने का मांग किया। मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा के द्वारा प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि अज्जू हिंदुस्तानी हिंदू धर्म के सजग प्रहरी थे।

अपने हिंदुत्ववादी तेवर के चलते उनकी पहचान सर्वमान्य नेता के रूप में थी। उनका समय जाना बस्ती जनपद के लिए बहुत बड़ी क्षति है। इससे पूर्व अभी कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पुष्कर मिश्र भी कोरोना संक्रमण के चलते हम सभी से हमेशा के लिए दूर चले गए। बस्ती जनपद वासी कोरोना संक्रमण से काफी भयभीत हो गए हैं। कहा कि अनेक बुद्धिजीवियों एवं समाजसेवी की आग्रह पर एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर बस्ती जनपद में 15 दिन के लिए संपूर्ण लॉकडाउन किए जाने का मांग किया है।

साथ ही बस्ती जनपद वासियों को इस महामारी से बचाए जाने के लिए ठोस कदम है जाने का निवेदन किया है। सांसद हरीश द्विवेदी ने आम जनमानस से अपील किया कि कोरोना संक्रमण के चलते बीते दिनों में हम लोगों ने अपने बहुत से लोगों को खोया है। यदि हम सभी सजग होकर अपनी सुरक्षा नहीं करेंगे तो आने वाले दिनों में स्थिति और बिगड़ जाएगी। इसलिए एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते जिले के प्रत्येक नागरिक को इस लड़ाई में मिलकर साथ देना चाहिए। तभी कोरोना संक्रमण को रोका जा सकेगा।