• Subscribe Us

logo
22 अप्रैल 2024
22 अप्रैल 2024

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Rajasthan

तीन पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज

Posted on: Sun, 24, Dec 2023 9:54 PM (IST)
तीन पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज

राजस्थान डेस्कः आपने पुलिस की डकैती डालने, रिश्वत लेने, मर्डर करने सहित अन्य अपराधों में लिप्तता की खबरे पढ़ी और सुनी होंगी, लेकिन इन सबसे आगे निकलकर पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवती संग गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है। मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। यहां एक युवती के साथ एक साल से अधिक समय तक बलात्कार करने के आरोप में तीन पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। अलवर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि युवती (18) ने शनिवार शाम को उन्हें तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दी थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने यह भी दावा किया कि आरोपी ने मामले की शिकायत करने पर उसके भाई को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी। शर्मा ने बताया कि पुलिसकर्मियों को उनके तैनाती स्थलों से हटा कर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ रेणी पुलिस थाने में सामूहिक दुष्कर्म और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसपी ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके साथ एक साल से अधिक समय तक बलात्कार किया गया। पीड़िता अपनी मां के साथ एसपी ऑफिस आई थी। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज करने पर शर्मा ने कहा कि जब पिछले साल नवंबर में उसके साथ बलात्कार किया गया था तब वह नाबालिग थी। एसपी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पीड़िता को तुरंत रैणी पुलिस थाने भेजा गया और शनिवार रात को प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस अधिकारी ने बताया ‘‘प्राथमिकी दर्ज होने के बाद, तीनों पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन भेज दिया गया ताकि मामले की जांच प्रभावित न हो।’’ उन्होंने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।




ब्रेकिंग न्यूज
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।