logo
05 मार्च 2021
05 मार्च 2021

Uttar pradesh

दुस्साहसः अधजली हालत में नंगी मिली बीए की छात्रा

Posted on: Tue, 23, Feb 2021 3:00 PM (IST)
दुस्साहसः अधजली हालत में नंगी मिली बीए की छात्रा

यूपी डेस्कः (अशोक श्रीवास्तव) यूपी के शाहजहांपुर जिले में दरिंदगी का रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के तिलहर थाना क्षेत्र में स्नातक छात्रा हाईवे किनारे बिना कपड़ों के अधजली हालत में मिली है। घटना नागरिया मोड की है। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पहुची पुलिस ने छात्रा को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

हालत नाजुक देख उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। फिलहाल छात्रा भी कुछ बताने की हालत में नहीं है। पुलिस के मुताबिक, छात्रा के बयान के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। कांट थाना क्षेत्र की रहने वाली 25 साल की छात्रा अपने पिता के साथ सोमवार सुबह कॉलेज आई थी। पिता कॉलेज के बाहर ही बैठे रहे। शाम को जब बेटी कॉलेज से बाहर नहीं आई तो वे उसकी खोजबीन में जुट गए। थोड़ी देर बाद उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ पर हाईवे किनारे बगैर कपड़ों के अधजली हालत में पड़ी है। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही परिवार मेडिकल कॉलेज पहुंच गया। हालांकि छात्रा होश में थी, लेकिन घटना के बारे में कुछ बता नहीं पाई।

परिजन ने पुलिस को बताया कि वह 15 दिन में एक बार कॉलेज आती थी। परिजन ने बताया कि किसी से कोई रंजिश नही है और न ही ऐसा कुछ कभी बेटी ने बताया। घटना के संबंध में सिटी एससिटी आनन्द का कहना है कि शाम साढ़े बजे सूचना मिली थी कि नगरिया मोड पर एक लड़की अधजली हालत में मिली है। उससे जानकारी के बाद परिजन को सूचना दी गई। फिलहाल, छात्रा घटना के संबंध में कुछ बता नहीं पा रही है। सूचना मिलते ही छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। तहरीर मिल गई है। छात्रा के पिता ने कहा कि बेटी को लेकर सुबह 11 बजे कॉलेज आ गया था। इसके बाद वो कॉलेज चली गई और मैं कॉलेज के बाहर ही बैठा रहा। शाम तीन बजे तक जब वो बाहर नहीं आई तो मैंने खोजबीन शुरू की। इसी दौरान पुलिसवालों का फोन आया कि आपकी बेटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।