logo
21 अक्टूबर 2021
21 अक्टूबर 2021

Uttar pradesh

डीएम की अध्यक्षता में हुई पीस कमेटी की बैठक, व्यवस्था दुरूस्त रखने के सख्त निर्देश

Posted on: Wed, 13, Oct 2021 10:09 PM (IST)
डीएम की अध्यक्षता में हुई पीस कमेटी की बैठक, व्यवस्था दुरूस्त रखने के सख्त निर्देश

सिद्धार्थनगर, नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा, विजयदशमी, ईद मीलादुन्नवी (बारावफात) का त्योहार सकुशल सम्पन्न कराये जाने के लिए पीस कमेटी की बैठक जिलाधिकारी दीपक मीणा की अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक डा0 यशवीर सिंह, की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक सम्पन्न हुई। प्रारम्भ में जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों से आये हिन्दू मुस्लिम समुदाय के सम्भ्रान्त नागरिकों से अपने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी ली।

लोगों ने कहा कोई समस्या नहीं है हम सभी मिलकर सभी त्यौहार मनायेंगे। जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त थानाध्यक्षों से समस्त तैयारियां पूर्ण करने को कहा। कहा कोई भी समस्या किसी भी दशा में उत्पन्न नही होना चाहिए। उन्होने क्षेत्रों की साफ-सफाई, पेयजल व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि कोई नयी परम्परा प्रारम्भ न होने दी जाये। अराजकतत्वों के प्रति निषेधात्मक कार्यवाही की जाये।

जिलाधिकारी सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करते समय वीडियो ग्राफी, फोटाग्राफी की व्यवस्था सुनिश्चित कराया जाये। पुलिस अधीक्षक ने बैठक में उपस्थित थानाध्यक्षसें को निर्देश दिया कि दुर्गा पूजा पंडाल के आयोजकों के साथ बैठक कर लिया जाये तथा जो भी कमियां परिलक्षित हो उन्हे ठीक करा लिया जाये। इस बैठक में उपरोक्त के अतिरिक्त उप जिलाधिकारी नौगढ़ विकास कश्यप, उप जिलाधिकारी बांसी जगप्रवेश, डुमरियागंज त्रिभुवन, शोहरतगढ़ शिवमूर्ति सिंह, समस्त क्षेत्राधिकारी, समस्त अधिशासी अधिकारी नगर पालिका, नगर पंचायत, जिलाधिकारी ने अधि0अभि0 विद्युत, सिद्धार्थनगर तथा समस्त थानाध्यक्ष उपस्थित रहे।




ब्रेकिंग न्यूज
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।