• Subscribe Us

logo
28 फ़रवरी 2024
28 फ़रवरी 2024

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

लखनऊ में 5 मंजिला बिल्डिंग गिरने से 3 की मौत, 30-40 के दबे होने की आशंका

Posted on: Tue, 24, Jan 2023 10:36 PM (IST)
लखनऊ में 5 मंजिला बिल्डिंग गिरने से 3 की मौत, 30-40 के दबे होने की आशंका

लखनऊः (अथर्व श्रीवास्तव) लखनऊ के हजरतगंज इलाके में पांच मंजिला बिल्डिंग गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मलबे में से 9 लोगों को निकालकर भेजा गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मलबे में 30 से 40 लोगों के दबे होने की आशंका है। रेस्क्यू के एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और लिए आर्मी मौके पर है। हादसा शाम करीब 6 बजे का है।

शहर के हसनगंज रोड स्थित अलाया अपार्टमेंट में अंदर बेसमेंट की खुदाई चल रही थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने खबर लगते ही मौके पर एनडीआरएफ, एसडीआरएफ को पहुंचने और घायलों को बेहतर से बेहतर उपचार देने का निर्देश दिया। सूचना मिलते ही डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा कि बिल्डिंग करीब 15 साल पहले बनी थी। इसमें 30-35 परिवार रह रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब 6ः30 बजे अचानक तेज धमाके के साथ बिल्डिंग गिर गई। इसके करीब डेढ़ घंटे बाद रेस्क्यू शुरू हुआ।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: प्रधानों को अमर बना रही मनरेगा योजना, मूकदर्शक बने हैं बखरा पाने वाले ट्रक से भिड़ी सवारियों से भरी सरकारी बस, एक यात्री की मौत सपा कार्यकर्ताओं ने गद्दा विधायकों का फूंका पुतला Lucknow: अंबेडकर की मूर्ति लगाने को लेकर विवाद, दलित युवक की गोली लगने से मौत सपा के 7 विधायकों ने की क्रास वोटिंग, भाजपा 8 व सपा की 2 सीटों पर हुई जीत