• Subscribe Us

logo
09 फ़रवरी 2023
09 फ़रवरी 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

विवाहित की मौत के मामले में पति समेत नौ पर हत्या का मुकदमा

Posted on: Tue, 24, Jan 2023 10:01 PM (IST)
विवाहित की मौत के मामले में पति समेत नौ पर हत्या का मुकदमा

हर्रैया, बस्ती। स्थानीय थाना क्षेत्र के उमरिया गंगाराम निवासी एक विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर पति समेत नौ लोगो के विरूद्ध धारा 302 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। खबर लिखे जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो सकी थी। मामला थाना क्षेत्र के उमरिया गंगाराम गांव का है।

गौर थाना क्षेत्र के भटहा जंगल वार्ड नंबर आठ आदिशक्ति नगर बभनान निवासी तुलसीराम पुत्र रामफेर ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसने अपनी लडकी गौरी की शादी 15 जून 2021 को हर्रैया थाना क्षेत्र के उमरिया गंगाराम निवासी सुनील गौड पुत्र हृदयराम के साथ किया था। शादी के बाद से लगातार पति व उसके परिजन उनकी लडकी को मारते-पीटते थे। रविवार को उनके दामाद ने फोन पर सूचना दिया कि गौरी की तबियत खराब है।

जब वे वहां पहुंचे तो वह मृत अवस्था में मिली। उन्होने पति, सास सुमित्रा, जेठ अजय प्रकाश, विजय प्रकाश पुत्रगण हृदयराम, जेठानी सुनीता पत्नी जयप्रकाश, उर्मिला पत्नी विजय प्रकाश, काजल पत्नी रंजीत, प्रियांशु व प्रिंस पुत्रगण जयप्रकाश पर हत्या का आरोप लगाया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने नौ लोगो के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष अनीता यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: अमृतकाल बजट पर विमर्श के बाद राहुल गांधी के विरूद्ध निन्दा प्रस्ताव पारित शराब तस्करों को पुलिस अधिकारियों का लोकेशन देने वाले दो सिपाही गिरफ्तार नकलचियों पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही पचवस झील का डीएम ने किया निरीक्षण पात्र गृहस्थी लाभार्थियों को 15 फरवरी तक Gorakpur: पिपराईच सीएचसी पर बीएमजीएफ टीम ने देखा पीएमएसएमए दिवस का आयोजन गोरखपुर में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोप पड़ोसी पर Lucknow: लखनऊ महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव सहित दर्जनों ने छोड़ी ‘आप’ अब कांग्रेस के साथ नोयडा में रोडवेज बस ने हीरो कम्पनी के कर्मचारियों को रौंदा, 3 की मौत, 4 घायल Bijnor: बिजनौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की जम्मू-कश्मीर में मौत Siddharth Nagar: डीएम ने किया कलेक्ट्रेट के सामान्य सहायक पटल का निरीक्षण GUJRAT - Bharuch: सूदखोर की जमानत अर्जी रद