• Subscribe Us

logo
27 जून 2022
27 जून 2022

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

दुष्कर्म के आरोपी को पकड़कर छोड़ दिया पैकोलिया पुलिस ने, दर दर भटक रही नाबालिग पीड़िता

Posted on: Thu, 23, Jun 2022 4:10 PM (IST)
दुष्कर्म के आरोपी को पकड़कर छोड़ दिया पैकोलिया पुलिस ने, दर दर भटक रही नाबालिग पीड़िता

बस्ती, 23 जून। पैकोलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 11 वीं की छात्रा नाबालिग का 5 जून को परसरामुपर थाना क्षेत्र के परसरामुपर कस्बा निवासी दीपक पाठक तथा छावनी थाना क्षेत्र के पांवड़ गांव निवासी आनंद मिश्रा ने अपहरण कर लिया। नाबालिग के बाबा की तहरीर पर सक्रिय हुई पैकोलिया पुलिस ने 6 जून की सुबह 5.30 बजे अयोध्या से दीपक पाठक को नाबालिग संग गिरफ्तार किया।

जबकि मौके का फायदा उठाकर दूसरा आरोपी आनंद मिश्रा फरार हो गया। नाबालिग के बाबा का कहना है कि अयोध्या से गिरफ्तार कर लाने के बाद पुलिस ने 6 जून की रात में नाबालिग को थाने के अंदर बैठाकर रखा। इस मामले में सीडब्लूसी ने पैकोलिया थानाध्यक्ष को नोटिस जारी किया था। लेकिन अपने बचाव में पुलिस ने उनको हंसीनाबाद पुलिस चौकी पर बुलाकर दबाव देकर लिखवा लिया कि नाबालिग 6 जून की रात में प्रार्थी के पास थी। पुलिस ने मामले को कमजोर करने के लिये प्रार्थी से जबरिया बयान लिखवा लिया है।

इतना ही नही मामले के दूसरे आरोपी आनंद मिश्रा को पुलिस ने 18 जून को गिरफ्तार किया और थाने से ही छोड़ दिया। शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलातकार के करने के आरोपी को पुलिस बचाने में जुटी है। तरह तरह के हथकंडे अपनाकर पुलिस उसे निर्दोष साबित करना चाहती है। जबकि 164 के बयान में दुष्कर्म पीड़िता ने साफ तौर पर दोनो पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। नाबालिग के बाबा का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है, और पीड़िता 2 माह की गर्भवती है। ऐसे में पुलिस ने निष्पक्ष होकर कार्य नही किया तो पीड़िता को न्याय नही मिल पायेगा और आरोपी निडर होकर दूसरे घृणित अपराधों को अंजाम देंगे रहेंगे। पीड़ित ने आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाया है।




ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: राष्ट्रोत्कर्ष दिवस के रूप में मनाया गया शंकराचार्य जी का जन्मोत्सव Gorakpur: बांसगांव से गायब बुजुर्ग के लिये आई फिरौती की डमांड Prayagraj: प्रयागराज में ट्रक ने छात्र को कुचला, देर रात तक हुआ हंगामा