• Subscribe Us

logo
22 अप्रैल 2024
22 अप्रैल 2024

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
Uttar pradesh

दिल्ली स्कूल ऑफ़ एक्सीलेंस में नवीन सत्र 4 अप्रैल से प्रारंभ

Posted on: Tue, 02, Apr 2024 5:37 PM (IST)
दिल्ली स्कूल ऑफ़ एक्सीलेंस में नवीन सत्र 4 अप्रैल से प्रारंभ

बस्ती, 02 अप्रैल। दिल्ली स्कूल ऑफ़ एक्सीलेंस सीनियर सेक्शन के बच्चों को परीक्षा फल, पुरस्कार वितरण एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ प्रबंधक जे पी सिंह एवं प्रधानाचार्य गोपाल त्रिपाठी द्वारा सरस्वती वंदना एवं दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। जे पी सिंह ने बच्चों एवं अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय में नए सत्र की कक्षाएं 4 अप्रैल से शुरू हो रही हैं।

विद्यालय ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है जिसमें इस बार फोर टीयर सिस्टम लागू कर सबसे अच्छी शिक्षा व्यवस्था दी जाएगी। इस व्यवस्था से प्रत्येक छात्र पर रेगुलर मॉनिटरिंग होती रहेगी। यह विद्यालय बच्चों की प्रतिभा को परखते हुए अपनी शिक्षा व्यवस्था एवं गुणवत्ता का खयाल रखता है। प्रबंधक ने परीक्षा में सफल होने वाले सभी छात्रों को बधाई दी। विद्यालय प्रधानाचार्य गोपाल त्रिपाठी ने बताया कि यह विद्यालय निरंतर अपनी सफलता का परचम लहरा रहा है चाहे वह बोर्ड परीक्षा हो, ओलंपियाड या अन्य किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में इस विद्यालय के बच्चों का परीक्षा परिणाम सर्वोत्तम रहा है।

विद्यालय में प्रवेश प्रारंभ है एवं नए सत्र की कक्षाएं 4 अप्रैल से चलाने के लिए विद्यालय पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा की विद्यालय में एलेन कोटा के मॉड्यूल से कक्षा में पढ़ाई कराई जाती है जिससे बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार रहते हैं। अगले वर्ष विद्यालय में एनडीए की कक्षाएं भी चलाई जाएंगी वहीं प्रधानाचार्य ने यह भी बताया कि बोर्ड परीक्षा में बेहतर परिणाम देने वाली कक्षा 10 के छात्रों को कक्षा 11 में प्रवेश के लिए स्कॉलरशिप भी दी जाएगी। उप प्रधानाचार्य गणेश राम, कोऑर्डिनेटर हर्षिता पांडे ,सीसीए इंचार्ज दिव्या त्रिपाठी ने भी सभी सफल छात्रों को बधाई देते हुए 4 अप्रैल से सभी छात्रों को विद्यालय आने के लिए कहा।

विद्यालय नए सत्र के लिए पूरी तरह तैयार है। इस कार्यक्रम में डीके त्रिपाठी, हर्षिता पांडे, वंदना पांडे, दिनेश यादव, अजय शर्मा, वेद प्रकाश ,भूपेंद्र त्रिपाठी, गानियां, लक्ष्मीकांत, इंद्र मिश्रा, दीपिका, फराज, गरिमा, माया मिश्रा ,शालिनी ,मीनू मिश्रा, राजेश टांडी, अनिल सिंह ,शिखा, पूर्णिमा, क्षमा, आयशा, अष्टभुजा, प्रशांत,अमर बाधवानी ,अंगद शिवेंद्र, शुभांगी, आशुतोष, बबलू, श्रवण, फिरदौस, अंजलि ,सुचिता, रंजना,कंचन, सीमा, रेनू सहित सभी अध्यापक एवं अध्यापिकाएं उपस्थित रही। कार्यक्रम का संचालन मिस गानिया, दिव्या त्रिपाठी एवं इंद्र मिश्रा ने किया। कार्यक्रम का समापन प्रधानाचार्य गोपाल त्रिपाठी ने सभी को धन्यवाद देकर किया।




ब्रेकिंग न्यूज
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।