logo
07 मई 2021
07 मई 2021

Delhi

बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

Posted on: Tue, 04, May 2021 2:26 PM (IST)
बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

नई दिल्लीः ट्विटर ने बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। ट्विटर का कहना है कि कंगना ने नियम तोड़े हैं। एक्ट्रेस ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। साथ ही केंद्र सरकार से बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की थी। उन्होंने बीजेपी की महिला नेता की फोटो शेयर कर यह दावा भी किया था कि टीएमसी के लोगों ने उसका गैंगरेप किया है। कंगना ने एक ट्वीट में ममता बनर्जी की तुलना ताड़का से करते हुए लिखा था, ’मैं गलत थी, वह रावण नहीं है। वह तो सबसे अच्छा राजा था, जिसने दुनिया का सबसे सम्पन्न देश बनाया। वह ग्रेड एडमिनिस्ट्रेटर, स्कॉलर और वीणा वादक था। वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है, जिन्होंने उसे वोट दिया।

तुम्हारे हाथ भी खून से सने हुए हैं।’ ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में कंगना रोती हुई नजर आई थीं। वे कह रही थीं, ’दोस्तों, हम सब देख रहे हैं कि बंगाल से बहुत ही डिस्टर्ब करने वाली खबरें आ रही हैं। वीडियो आ रहे हैं और फोटोज आ रहे हैं। लोगों के मर्डर हो रहे हैं, गैंगरेप हो रहे हैं। घरों को जलाया जा रहा है और कोई भी लिब्रल कुछ नहीं कह रहा है।’

कंगना ने वीडियो में कहा, ’ये बहुत ज्यादा अननेचुरल है, जिस तरह से चीजें हो रही हैं। अपनी सरकार, जिसकी मैं बहुत बड़ी सपोर्टर हूं, उनसे कहना चाहती हूं कि मैं बहुत ज्यादा निराश हूं। जो वहां पे खून की नदियां बह रही हैं तो आप लोग धरना करना चाहते हैं, इसकी कड़ी निंदा करना चाहते हैं। क्यों डर गए हैं देशद्रोहियों से इतना? देशद्रोही ये देश चलाएंगे क्या?’ एक्स्ट्रेस ने आगे कहा, ’मुझे पता है कि वो बहुत शोर करते हैं। इंटरनेशनल दबाव है। हम लोग बुरी तरह से फंसे हुए हैं। लेकिन अब इस वक्त पर जब प्रेसिडेंट रूल की जरूरत है।