logo
07 मई 2021
07 मई 2021

Uttaranchal

समर्थकों संग उपवास पर बैठीं इन्दिरा हृदयेश

Posted on: Tue, 30, Jan 2018 9:26 PM (IST)
समर्थकों संग उपवास पर बैठीं इन्दिरा हृदयेश

हल्द्वानीः (उत्तराखण्ड ब्यूरो कुंदन शर्मा) नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश अपने हजारों समर्थकों के साथ गौलापार आईएसबीटी की जमीन पर उपवास पर बैठी। डा. हृदयेश ने कहा कि सरकार बदले की भावना से कार्य करके विकास कार्यों पर ब्रेक लगाने का काम कर रही है।

प्रतिपक्ष ने कहा कि आईएसबीटी का निर्माण रोक कर डबल इंजन की सरकार ने अपनी विकास विरोधी मानसिकता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि गौला पार में आईएसबीटी का निर्माण होता तो उसका लाभ पूरे कुमाऊं को मिलता। भाजपा सरकार नकारातमक राजनीति कर रही है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार विकास विरोधी है तथा बदले की भावना से कांग्रेस राज में स्वीकृत आईएसबीटी का निर्माण रोका गया है। कहा कि आईएसबीटी के लिए तीन पानी के पास जो जमीन देखी जा रही है वह भी अभी फाइनल नहीं है। कहा कि सिंगल इंजन की सरकार ने हल्द्वानी की जनता को आईएसबीटी का तोहफा दिया, लेकिन डबल इंजन की सरकार ने जनता से उस तोहफे को छीनने का कार्य किया है।

कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद जनता को सरकार से जो उम्मीदें थी, उस पर सरकार खरा नहीं उतर पाई है। विकास कार्य ठप करा दिए गए। कहा कि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। उपवास पर बैठने वालों में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी, जिला पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद, पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़, हरीश दुर्गापाल, पूर्व सांसद महेंद्र पाल, पूर्व विधायक सरिता आर्य, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भुवन कापड़ी, हिमांशु गाबा, गणेश उपाध्याय, जगदीश तनेजा, सुमित हृदयेश, हेमंत साहू, करन मेहरा, तथा हजारों की तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे।