• Subscribe Us

logo
09 फ़रवरी 2023
09 फ़रवरी 2023

विज्ञापन
मीडिया दस्तक में आप का स्वागत है।
समाचार > संपादकीय

गड्ढा मुक्त सड़कों का सपना दिखाकर गड्ढों में चलने को मजबूर कर दिया

Posted on: Sat, 24, Sep 2022 8:38 PM (IST)
गड्ढा मुक्त सड़कों का सपना दिखाकर गड्ढों में चलने को मजबूर कर दिया

बस्ती जनपदवासियों को रिंग रोड का सपना दिखाया गया था, हालत ये है कि शहरी क्षेत्र में भी चलने के लिये शुद्ध सड़कें नहीं हैं। घटिया मानक पर बनी सड़के समय से पहले ही जवाब दे गयीं। तस्वीरें गवाही दे रही हैं, आप खुद देखिये, यहां सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क, कहना मुश्किल है। आये दिन लोग चोटिल हो रहे हैं लेकिन माननीयों को इसकी फिक्र नही है। देखा जाये तो बस्ती जनपद के लोग रिंग रोड का सपना देखने की कीमत चुका रहे हैं। क्योंकि रिंगरोड का सपना दिखाकर माननीय दोबारा चुनाव जीत गये थे। जिस जनता ने भरोसा किया अब वह शहर के मुख्य मार्ग पर भी गड्ढों में चलने को मजबूर है। शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, महगाई और बेतहाशा बढ़ते अपराधों से जुड़ी दुश्वारियां गिनायेंगे तो घण्टों लग जायेंगे। हमारे संवाददाता ने शहर के मालवीय रोड और ब्लाक रोड का फोटो वीडियो बनाया है, आप तक इन्हे पहुंचाकर हम इस बात का अहसास कराना चाहते हैं कि आपने अपने शहर के विकास को लेकर जो सपना देखा था वह किस कदर चकनाचूर हो रहा है।

ऐसी तमाम सड़के बस्ती जिले में हैं, लेकिन जो सबसे खराब है और जिन पर आवागमन ज्यादा है उसे हम दिखा रहे हैं। वैसे आजकल माननीय सवालों और जवाबदेही से मुंह चुराते हैं लेकिन समय समय पर कसौटियों पर कसना आपकी भी जिम्मेदारी है। आपकी लोकल गवर्नमेण्ट हो या लखनऊ में बैठी सरकार, सभी बुनियादी सवालों पर मौन हैं। शहर में प्रधानमंत्री के उपलब्धियों की चित्र प्रदर्शनी लगी है लेकिन माननीयों को शहर की ये तस्वीरें नही दिखाई दे रही है जिन्हे देखकर जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है और दूसरे जिलों और प्रान्तों में बस्ती जनपद की नाक नीची हो रही है। फिलहाल आप उपलब्धियों का ढोल बजाते रहिये, जनता समय आने पर बुनियादी सुविधाओं के मुद्दे पर यही जनता सवाल भी होगी और जवाब भी।


ब्रेकिंग न्यूज
UTTAR PRADESH - Basti: अमृतकाल बजट पर विमर्श के बाद राहुल गांधी के विरूद्ध निन्दा प्रस्ताव पारित शराब तस्करों को पुलिस अधिकारियों का लोकेशन देने वाले दो सिपाही गिरफ्तार नकलचियों पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही पचवस झील का डीएम ने किया निरीक्षण पात्र गृहस्थी लाभार्थियों को 15 फरवरी तक Gorakpur: पिपराईच सीएचसी पर बीएमजीएफ टीम ने देखा पीएमएसएमए दिवस का आयोजन गोरखपुर में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोप पड़ोसी पर Lucknow: लखनऊ महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव सहित दर्जनों ने छोड़ी ‘आप’ अब कांग्रेस के साथ नोयडा में रोडवेज बस ने हीरो कम्पनी के कर्मचारियों को रौंदा, 3 की मौत, 4 घायल Bijnor: बिजनौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की जम्मू-कश्मीर में मौत Siddharth Nagar: डीएम ने किया कलेक्ट्रेट के सामान्य सहायक पटल का निरीक्षण GUJRAT - Bharuch: सूदखोर की जमानत अर्जी रद